Fitbit ने की दो नए फिटनेस ट्रैकर्स की घोषणा

Fitbit ने की दो नए फिटनेस ट्रैकर्स की घोषणा
HIGHLIGHTS

Fitbit ने हाल ही में अपने दो नए फिटनेस ट्रैकर्स लॉन्च किये हैं जिनमें Fitbit Inspire और Inspire HR शामिल हैं। इन ट्रैकर्स का लॉन्च कंपनी के कॉर्पोरेट वेलनेस प्रोग्राम के तहत किया गया है।

खास बातें:

  • केवल कॉर्पोरेट प्रोग्राम के तहत ही Fitbit Inspire और Inspire HR हैं उपलब्ध
  • Fitbit Alta और Alta HR की तरह ही हैं ये नए ट्रैकर्स
  • फ़िलहाल खरीद के लिए नहीं हैं उपलब्ध

 

Fitbit ने हाल ही में दो नए फिटनेस ट्रैकर्स, Inspire और Inspire HR का खुलासा किया है लेकिन ये कमर्शियल प्रोडक्ट्स नहीं हैं। यह रिलीज़ Fitbit Health Solutions ब्रांड के तहत हुई है। Inspire और Inspire HR बिज़नेस टू बिज़नेस प्रोडक्ट्स हैं जो फिलहाल खरीद के लिए उपलब्ध नहीं कराये गए हैं। Fitbit Inspire में डेली एक्टिविटी और स्लीप ट्रैकिंग शामिल है।

इसके साथ ही इसमें आपको कॉल और टेक्स्ट मैसेज के लिए अलर्ट भी मिलेगा। यह वतर रेसिस्टेंट है यानी आप इसका इस्तेमाल स्विमिंग के दौरान भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं, यूज़र इंटरफ़ेस के आसान नेविगेशन के लिए टच स्क्रीन भी है।

वहीँ अगर Inspire HR की बात करें तो इसमें heart rate monitor दिया गया है जो 24/7 हार्ट रेट तक मॉनिटर करता है। हार्ट रेट मॉनिटर के होने से Inspire HR "sleep stage data" को भी रिकॉर्ड कर सकता है। इसके साथ ही Inspire HR पेस को ट्रैक करने के साथ ही GPS को भी सपोर्ट करता है लेकिन इसके लिए आपके पास स्मार्टफ़ोन होना ज़रूरी है। बैटरी लाइफ पर Fitbit का कहना है कि Inspire और Inspire HR को एक सिंगल चार्ज के साथ 5 दिनों तक चलाया जा सकता है।

Fitbit के कॉर्पोरेट पार्टनर के ज़रिये ही ये दोनों ट्रैकर्स उपलब्ध हैं। Inspire को black और Sangria कलर में और वहीँ Inspire HR को Black, White/Black और Lilac कलर में रिलीज़ किया गया है। आपको बता दें कि Fitbit  द्वारा लॉन्च किया गया आखिरी कंज़्यूमर प्रोडक्ट "थर्ड जनरेशन चार्ज" था।

Fitbit Charge 3 की कीमत 13,999 थी जिसमें सेहत से जुड़े फीचर्स थे। रन और वर्कआउट को ट्रैक करने के साथ ही Charge 3 में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर था और डिवाइस की बैटरी लाइफ 7 दिनों की थी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo