भारत में लॉन्च हुए फिटबिट के 3 लेटेस्ट वियरेबल डिवाइस, शुरुआती कीमत 6,999 रुपए

भारत में लॉन्च हुए फिटबिट के 3 लेटेस्ट वियरेबल डिवाइस, शुरुआती कीमत 6,999 रुपए
HIGHLIGHTS

Fitbit Versa Lite Edition की भारत में कीमत 15,999 रुपये, Fitbit Inspire HR की कीमत 8,999 और Fitbit Inspire की कीमत 6,999 रुपये हैं। फिटबिट ऐप की भी घोषणा की गयी।

खास बातें:

  • Fitbit Versa Lite Edition, Fitbit Inspire HR और Fitbit Inspire हुए लॉन्च
  • Fitbit वियरेबल्स की शुरूआती कीमत है 6,999 रुपये
  • Fitbit Ace 2 को 2019 तक किया जा सकता है लॉन्च

 

Fitbit ने इस बात की घोषणा कर दी है कि उसने 3 नए फिटनेस ट्रैकर्स को लॉन्च कर दिया है। इनमें Fitbit Versa Lite Edition, Fitbit Inspire HR और  Fitbit Inspire शामिल हैं। इसके साथ ही Versa Lite Edition की कीमत 15,999 रुपए , Fitbit Inspire HR की कीमत 8,999 रुपए और Fitbit Inspire की कीमत 6,999 रुपए है जो सबसे ज़्यादा किफायती डिवाइस है। ये सभी वियरेबल्स Amazon, Flipkart, Reliance Digital, Croma, Helios,और जनरल ट्रेड से भी खरीदे जा सकते हैं।

Fitbit Versa Lite Edition

व्हाइट, लिलैक, मॉलबैरी, मरीना ब्लू और चारकोल कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध Versa Lite Edition में आपको कई खास फीचर्स मिलते हैं जिनमें PurePulse 24/7 हार्ट रेट और स्लीप स्टेज ट्रेकिंग, 15+ गोल-बेस्ड एक्सर्साइज मोड, जीपीएस, स्मार्टफोन नोटिफिकेशंस, रिलेटिव SpO2 सेंसर शामिल हैं। इसके साथ ही Fitbit ने यह दावा किया है कि यह डिवाइस सिंगल चार्ज पर चार दिन की बैटरी बैकअप देता है।

Fitbit Inspire HR

कंपनी का यह दूसरा Inspire HR फिटनेस बैंड भी 24/7 हार्ट रेट ट्रेकिंग डिवाइस है। डिवाइस में ऑल डे ऑटोमेटिक एक्टिविटी, एक्सर्साइज और स्लीप स्टेज ट्रेकिंग, 15+ गोल बेस्ड एक्सरसाइज मोड, जीपीएस, रिलैस गाइडेट ब्रिथिंग दी गई है। इसके साथ ही ये डिवाइस भी स्विमप्रूफ है जिसमें टच स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। कंपनी का दावा है कि उसकी ये डिवाइस सिंगल चार्ज पर पांच दिन की बैटरी बैकअप देती है। यह Inspire HR ब्लैक, लिलैक और ब्लैक-वाइट कलर ऑप्शन के साथ यूज़र्स के लिए उपलब्ध है।

Fitbit Inspire

Fitbit Inspire कंपनी का सबसे किफायती वियरेबल डिवाइस है जो ऑटोमेटिक एक्टिविटी, एक्सरसाइज और स्लीप ट्रेकिंग, गोल सेलेब्रेशन, रिमाइंडर टू मूव और, टाइमर और स्टॉपवॉच जैसे फीचर के साथ आता है। इस वियरेबल डिवाइस भी बाकी दोनों डिवाइस की तरह ही स्विमप्रूफ डिजाइन के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्ज पर ये डिवाइस पांच दिन तक बैटरी बैकअप देता है।

Fitbit Ace 2 और Fitbit App की घोषणा

Fitbit ने जहाँ 3 वियरेबल्स को लॉन्च किया वहीँ अपने चौथे डिवाइस Fitbit Ace 2 की भी घोषणा की है जिसे इसी साल  लॉन्च किया जाना है। इस डिवाइस की कीमत और उपलब्धता के बार में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी ने लॉन्च के दौरान बताया कि ये डिवाइस खासतौर से बच्चों को ध्यान में रखते हुए तैयार की है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि वह अपने Firbit App को रिडिजाइन करेगी। ऐप का नया डिजाइन आसान तरीके से हेल्थ और फिटनेट स्टेट, लॉग डाटा से दिखाएगी। खास बात यह है कि फिटबिट की नई ऐप 9 भाषाएं में यूज़र्स के लिए उपलब्ध होगी।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Fitbit ने की दो नए फिटनेस ट्रैकर्स की घोषणा

Fitbit का नया Charge 3 ट्रैकर टच-इनेबल OLED डिस्प्ले, GPS फंक्शनालिटी के साथ हुआ लॉन्च

 

Sudha Pal
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo