Fire Boltt Infinity दे रही ये स्पेशल फीचर, अब स्मार्टवॉच से सुन सकते हैं म्यूजिक

Fire Boltt Infinity दे रही ये स्पेशल फीचर, अब स्मार्टवॉच से सुन सकते हैं म्यूजिक
HIGHLIGHTS

आज दोपहर 12 बजे से Fire Boltt Infinity अमेज़न इंडिया पर ₹5000 से कम की कीमत में उपलब्ध होगी।

स्मार्टवॉच एक नए कनेक्ट TWS फीचर के साथ आएगी।

इसकी मदद से आप सीधे वॉच के माध्यम से म्यूजिक सुन सकते हैं।

Fire Boltt ने एक नई स्मार्टवॉच 'Infinity' लॉन्च की है जिसकी कीमत ₹5000 से कम है और यह कनेक्ट TWS फीचर के साथ आती है। जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, आप इसमें म्यूजिक स्टोर करने के साथ साथ सीधे वॉच के माध्यम से ही म्यूजिक सुन भी सकते हैं। डिवाइस 300 स्पोर्ट्स मोड्स और एक 60Hz डिस्प्ले देता है जो 600 निट्स ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट Realme 9 पर दे रहा सबसे धांसू डील! मात्र Rs 1,999 में फोन को बनाएं अपना!

Fire Boltt Infinity स्पेक्स और फीचर्स 

Fire Boltt

Fire Boltt Infinity एक 1.6-इंच 60Hz HD डिस्प्ले के साथ आती है जो कि 600 निट्स ब्राइटनेस और 90% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो को सपोर्ट करती है। स्क्रीन को अनुकूल बनाने के लिए आपको 110+ वॉच फेसेज भी मिलते हैं। UI को नेविगेट करने के लिए वॉच एक क्राउन के साथ आती है। 

वॉच के हाइलाइट फीचर की बात करें तो, वह कनेक्ट TWS ऑप्शन है जो कि आपको वॉच की इंटरनल 4GB स्टोरेज में 300 गाने स्टोर करने का लाभ देता है। इसलिए आप सीधे अपनी स्मार्टवॉच के माध्यम से ही गाने प्ले कर सकते हैं और ब्लूटूथ से चलने वाले TWS इयरफोंस के माध्यम से उन्हें सुन सकते हैं। जहां तक ब्लूटूथ की बात है, तो आप वॉच से ही फोन कॉल कर भी सकते हैं और उठा भी सकते हैं जब तक कि वह आपके फोन से कनेक्टेड हो। 

यह भी पढ़ें: Apple iPhone SE 4 से संबंधित बड़ी जानकारी आई सामने! जानें पूरी डिटेल्स

इसके अतिरिक्त, वॉच के अन्य फीचर्स में लगभग 300 एक्टिविटी मोड्स, एक हार्ट रेट ट्रैकर, एक SpO2 मॉनिटर, एक स्लीप हेल्थ एनालाइजर, एक मेंसट्रुअल साइकल ट्रैकर, IP67 इंग्रेस प्रोटेक्शन, गूगल एसिस्टेंट और Siri सपोर्ट भी शामिल है। 

Fire Boltt Infinity कीमत और उपलब्धता 

Infinity

Fire Boltt Infinity को आप 9 जनवरी यानि आज दोपहर 12 बजे से अमेज़न इंडिया के माध्यम से ₹4,999 में खरीद सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo