फ्लिपकार्ट Realme 9 पर दे रहा सबसे धांसू डील! मात्र Rs 1,999 में फोन को बनाएं अपना!

फ्लिपकार्ट Realme 9 पर दे रहा सबसे धांसू डील! मात्र Rs 1,999 में फोन को बनाएं अपना!
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट पर Realme 9 इस समय 33% डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

स्मार्टफोन पर Rs 12,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

7 दिनों के अंदर फोन को रिप्लेस करने की सुविधा भी मिल रही है।

अगर आप सस्ती कीमत में रियालमी का एक शानदार मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट का यह लेटेस्ट ऑफर आपके बहुत काम आने वाला है क्योंकि इस ऑफर की मदद से Realme 9 आपको सिर्फ Rs 1,999 में मिल सकता है। यह फ्लिपकार्ट की ओर से एक काफी अलग और बेहतरीन ऑफर है जिसके बारे में आज हम डिटेल में जानने वाले हैं।Realme 9 की असल कीमत Rs 20,999 है, लेकिन फ्लिपकार्ट इस समय इस स्मार्टफोन पर 33% का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, साथ ही फोन पर फुल एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिसकी मदद से आप कम से कम पैसों में यह स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं फोन के फीचर्स और फ्लिपकार्ट पर मिल रहे सभी आवश्यक ऑफर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें: OPPO Reno 10 सीरीज के भारतीय लॉन्च की जानकारी आई सामने

Realme 9 स्पेसिफिकेशंस

Realme 9 एक क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 680 चिपसेट के साथ आता है। फोन के बैक पर एक 108MP प्राइमरी कैमरा और एक 8MP सेकेंडरी कैमरा शामिल है, साथ ही फोन के फ्रंट पर एक 16MP सेल्फी कैमरा भी दिया है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस में एक 5000 mAh बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन एक 6.4-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। 

Realme 9 पर फ्लिपकार्ट का शानदार ऑफर 

Realme 9 असल में Rs 20,999 में उपलब्ध है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर यही मोबाइल इस समय 33% की भारी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन आपको Rs 13,999 में मिलेगा। हालांकि, Realme 9 Rs 1,999 में भी खरीदा जा सकता है क्योंकि डिस्काउंट के साथ ही फ्लिपकार्ट आपको Rs 12,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: POCO X5 Pro के भारतीय लॉन्च से जुड़ी जानकारी आई सामने

फ्लिपकार्ट पर Realme 9 पर मिल रहे अतिरिक्त ऑफर्स: 

  • फुल एक्सचेंज ऑफर मिलने पर आप Realme 9 को सिर्फ Rs 1,999 में खरीद सकते हैं। 
  • Paytm Wallet के माध्यम से Realme 9 खरीदने पर आप Rs 100 का इंस्टैंट डिस्काउंट पा सकते हैं। 
  • फ्लिपकार्ट आपको इस स्मार्टफोन पर Rs 2,334 का मंथली EMI ऑप्शन भी दे रहा है। 
  • यहाँ Realme 9 एक साल की वॉरंटी के साथ उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, आप डिवाइस को 7 दिनों के अंदर रिप्लेस भी कर सकते हैं। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo