POCO X5 Pro के भारतीय लॉन्च से जुड़ी जानकारी आई सामने

POCO X5 Pro के भारतीय लॉन्च से जुड़ी जानकारी आई सामने
HIGHLIGHTS

POCO X5 Pro इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च होगा

POCO X5 Pro Redmi Note 12 स्पीड एडिशन के समान स्पेक शीट साझा करेगा

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC पर चलेगा POCO X5 Pro

POCO X5 सीरीज़ का नया डवलपमेंट इसकी लॉन्च टाइमलाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा करता है। यह विश्वसनीय लीकर Yogesh Brar के जरिए सामने आया है। Brar के अनुसार, POCO X5 Pro इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च होगा। यह टिप POCO के प्रमुख हिमांशु टंडन द्वारा संकेत दिए जाने के दो सप्ताह से भी कम समय बाद आया है कि POCO X5 सीरीज का लॉन्च जनवरी और फरवरी के बीच होगा। 

यह भी पढ़ें: CES 2023: Google ने नया एंड्रॉइड ऑटो रीडिजाइन किया पेश

POCO X5 Pro स्पेसिफिकेशन (लीक्ड)

टिप्स्टर का सुझाव है कि POCO जनवरी के अंतिम सप्ताह के आसपास भारत में अपने X5 लाइन के स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इसके अलावा, POCO X5 Pro Redmi Note 12 स्पीड एडिशन के समान स्पेक शीट साझा करेगा। पिछले हफ्ते, कंपनी ने चीन में Redmi Note 12 स्पीड एडीशन जारी किया, और Brar के अनुसार, यह कम से कम हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन्स के मामले में POCO X5 प्रो की आड़ में भारतीय तटों पर उतरेगा।

poco x5 pro

यदि यह सही है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस में 1080×2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच FHD+ OLED पैनल, 120Hz तक एडाप्टिव रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट होगा। कंपनी इसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ शिप कर सकती है। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC पर चलेगा और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी फोन में रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy अनपैक्ड 2023: इस तारीख को शुरू होगा कंपनी का इवेंट, होंगी ये घोषणाएं

POCO X5 प्रो पर फोटोग्राफी का ध्यान 16MP के फ्रंट-फेसिंग स्नैपर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप द्वारा दिया जाएगा जिसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर शामिल होगा। आने वाले दिनों में POCO X5 सीरीज़ के बारे में अधिक जानकारी ऑनलाइन आने की उम्मीद है, जो इसके भारतीय लॉन्च की ओर ले जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo