Crossbeats ने Ignite S4 Max भारतीय बाज़ार में उतारी

Crossbeats ने Ignite S4 Max भारतीय बाज़ार में उतारी
HIGHLIGHTS

Crossbeats Ignite S4 Max हुई लॉन्च

Ignite S4 Max की कीमत है 3999 रुपये

अमेज़न पर सेल की जाएगी Ignite S4 Max

क्रॉसबीट्स ने भारतीय गैजेट प्रेमियों के दिलों में सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता तकनीक ब्रांड के रूप में जगह बनाई है और अपने ऐतिहासिक लॉन्च के साथ इसे जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है – क्रॉसबीट्स इग्नाइट एस 4 मैक्स, एक उच्च मूल्य वाली प्रीमियम ब्लूटूथ एचडी कॉलिंग स्मार्टवॉच जो कि आती है सुपर सस्ती कीमत। सुपर सफल इग्नाइट ग्रांडे के बाद श्रृंखला में अगला, नवीनतम नवाचार – एस 4 मैक्स उन्नत सुविधाओं का दावा करता है और एक सेगमेंट प्रथम- 1.9 इंच की स्क्रीन अल्ट्रा हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले के साथ उपयोगकर्ता को 99% स्क्रीन स्पेस तक पहुंचने की इजाजत देता है। यह पूरी तरह से भरी हुई स्मार्टवॉच, जिसकी कीमत वर्तमान में 3999 रुपये है, विशेष रूप से Amazon पर फ्रीडम सेल के दौरान और बाद में Crossbeats.com पर उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें: 12 हजार रुपये से कम की कीमत वाले चीनी स्मार्टफोन हो सकते हैं प्रतिबंधित: रिपोर्ट

वर्गाकार डायल के साथ शाही दिखने वाला और कोहल ब्लैक और मिस्टिक ब्लू रंगों में उपलब्ध, यह देखने के लिए एक सुंदरता है, और एक मालिक का गौरव है। इसकी ट्रेडमार्क वाली ट्रूह्यू टीएम डिस्प्ले तकनीक 99.5% सही और सटीक रंगों में परिणाम देती है, बेहतर दृश्यता सुनिश्चित करती है, जबकि ऑलवेज ऑन डिस्प्ले आपको 11 मेनू यूजर इंटरफेस थीम के साथ इनबिल्ट 500 प्लस वॉच फेस का निर्बाध आनंद लेने में सक्षम बनाता है। रोटेटिंग क्राउन कंट्रोल आपको ट्रेडमार्क वाली हाइपरसेंस टीएम तकनीक द्वारा समर्थित स्मार्टवॉच में विभिन्न विशेषताओं और अनुप्रयोगों के माध्यम से आसानी से सर्फ करने में सक्षम बनाता है।

crossbeats ignite s4 max

क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अभिनव और अर्चित अग्रवाल अपने नवीनतम उत्पाद के बारे में बहुत उत्साहित हैं, और उन्होंने अपनी दृष्टि पर विस्तार से बताया, "क्रॉसबीट्स ने हमेशा सबसे सस्ती कीमत पर भविष्य की तकनीक प्रदान करने का प्रयास किया है, और हमारा नवीनतम समय टुकड़ा- एस 4 मैक्स सभी क्षेत्रों में वितरित करता है। . यह उत्तम दर्जे का दिखता है, इसमें हमारी सभी ट्रेडमार्क वाली विशेषताएं हैं, और उन्नत कॉलिंग सुविधाएं हैं, साथ ही डिवाइस के विभिन्न अनुप्रयोगों में प्रयोज्यता और पहुंच में आसानी पर विशेष जोर दिया गया है। यह उन उपयोगकर्ता के लिए उपयोगी सुविधाओं के मामले में बहुमुखी प्रतिभा लाएगा, जिनकी स्मार्टवॉच से अलग जरूरतें हैं। कुछ स्वास्थ्य सूट पसंद करते हैं, अन्य खेल मोड में विविधता चाहते हैं, जबकि अन्य अपनी आवश्यकताओं के आधार पर आकर्षक दिखने या उन्नत कॉलिंग सुविधाओं या लंबी बैटरी लाइफ चाहते हैं। अत्यधिक मूल्यवान, किफ़ायती कीमत वाला प्रीमियम S4 Max सभी मोर्चों पर डिलीवर करता है।”

यह भी पढ़ें: Motorola इस दिन लॉन्च कर सकता है अपने नए स्मार्टफोंस

इग्नाइट एस4 मैक्स स्मार्टवॉच तेजी से चार्ज करने के लिए अत्याधुनिक वायरलेस तकनीक का उपयोग करती है – स्नैपचार्ज टीएम, उनकी ट्रेडमार्क विशेषता जो आपकी स्मार्टवॉच को विस्तारित अवधि के लिए पावर दे सकती है। गोपनीयता प्रेमियों के लिए, टाइमपीस में एक पासवर्ड लॉक होता है, जिसका अर्थ है कि यह सच्ची गोपनीयता प्रदान करता है, जो स्वतंत्रता के वास्तविक सार का प्रतीक है। इन-बिल्ट 2W स्पीकर और ENC माइक्रोफोन के साथ, यह उन लोगों के लिए एकदम सही गैजेट है, जिन्हें हर समय कॉल पर रहने की आवश्यकता होती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo