Infinix X3 Smart TV सीरीज़ Flipkart पर हुई लिस्टेड, सामने आए ये खास फीचर्स

Infinix X3 Smart TV सीरीज़ Flipkart पर हुई लिस्टेड, सामने आए ये खास फीचर्स
HIGHLIGHTS

Infinix X3 Smart TV series हुई फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड

जल्द लॉन्च हो सकती है Infinix X3 Smart TV series

इंफिनिक्स की नई TV सीरीज़ में आ सकते हैं दो मॉडल

इंफिनिक्स X3 स्मार्ट टीवी (Infinix X3 Smart TV series) के लॉन्च से पहले TV को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर टीज़ किया जा रहा है। पिछले महीने क्मपनी ने अपनी आगामी X3 Smart TV series की घोषणा की थी जिसमें 32 इंच और 40 इंच के मॉडल शामिल हैं। घोषणा के दौरान, इंफिनिक्स (Infinix) ने X3 Smart TVs से जुड़ी खास जानकारी भी साझा की थी। Inifinix X3 Smart TV series पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुए Inifinix X1 Smart Tvs की जगह आएगी। ब्रांड ने किसी कारण से X2 series को छोड़ दिया है। अब नई सीरीज़ को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर टीज़ किया जा रहा है जिससे TV के खास फीचर्स सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: ज़बरदस्त डिस्काउंट के साथ मिल रहा है नया Vivo V21 5G, बस इस कार्ड से करनी होगी शॉपिंग

Infinix X3 Smart TV series की फ्लिपकार्ट (Flipkart) लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि सीरीज़ को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। Infinix X1 series के 32 इंच मॉडल की कीमत Rs 12,999 से शुरू होती है जबकि 40 इंच मॉडल Rs 17,999 की कीमत में आता है।

Infinix X3 Smart TV

Infinix X3 Smart TV के फीचर्स

फ्लिपकार्ट (Flipkart) लिस्टिंग से पता चला है कि Infinix X3 Smart TVs के 32 इंच मॉडल को HD रेजोल्यूशन दिया जाएगा जबकि 40 इंच मॉडल फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ आएगा। Infinix X3 Smart TV series 85% कलर गेमुट डिस्प्ले, 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस, HDR10 और HLG कंटेन्ट के साथ आएगी। TV को अल्ट्रा-स्लिम और ट्रू बेज़ेल-लेस फ्रेंस व 96 प्रतिशत स्क्रीन बॉडी रेश्यो के साथ लाया जाएगा।

infinix x3 smart tv

यह भी पढ़ें: केवल 5 रुपये रोज के खर्चे पर मिलेगा 600GB डेटा (Data) और अनलिमिटेड कॉलिंग, ऑफर देखकर Jio-Airtel की बज गई बैंड

Infinix X3 Smart TV को वन-टच इन रिमोट गूगल असिस्टेंट सपोर्ट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और एंडरोइड 11 OS (Android 11 OS) सपोर्ट मिलेगा। स्मार्ट TV को नेटफ्लिक्स (Netflix) यूट्यूब (Youtube) और गूगल प्ले (Google Play) के लिए हॉटकीज दिए जाएंगे। यूजर्स को गूगल प्ले स्टोर से 5000 से अधिक ऐप्स और गेम्स का एक्सेस मिलेगा। साउंड की बात करें तो TV को 36W क्वाड स्पीकर के साथ लाया जाएगा जो डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट करेंगे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo