केवल 5 रुपये रोज के खर्चे पर मिलेगा 600GB डेटा (Data) और अनलिमिटेड कॉलिंग, ऑफर देखकर Jio-Airtel की बज गई बैंड

केवल 5 रुपये रोज के खर्चे पर मिलेगा 600GB डेटा (Data) और अनलिमिटेड कॉलिंग, ऑफर देखकर Jio-Airtel की बज गई बैंड
HIGHLIGHTS

BSNL 1999 रुपये में एक प्लान (Plan) पेश करता है

इस प्लान (Plan) में BSNL की ओर से 365 दिन की वैलिडिटी (Validity) ऑफर की जाती है

इसके अलावा इस रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में 600GB डेटा (Data) भी ऑफर किया जाता है

BSNL अपने अलग अलग और सस्ते प्लांस (Plans) के दम पर आज भारत में तहलका मचा रहा है। ऐसा भी देखा जा रहा है कि BSNL के सस्ते और बेनेफिट (benefit) से लबालब भरे रिचार्ज (Recharge) प्लांस (Plans) को देखकर यूजर्स बड़े पैमाने पर BSNL की ओर रुख कर रहे हैं। हालांकि BSNL अपने प्लांस (Plans) को लेकर जहां जाना जा रहा हैं, वहीं यह इस कारण भी जाना जाता है क्योंकि इसके पास हर श्रेणी में Jio-Airtel को टक्कर देने के लिए काफी कुछ है। यानि आपको हर श्रेणी में BSNL के पास Reliance Jio और Airtel की तरह ही Recharge Plans मिल जाने वाले हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि अन्य कंपनियां आपको कम कीमत में प्लांस (Plans) नहीं दे रही हैं, लेकिन BSNL ने वाकई आजकल कमाल कर रखा है।

यह भी पढ़ें: BSNL ने दे दिया झटका! इस सस्ते प्लान (Plan) में कर दिया ये बदलाव, देखें अब क्या मिल रहा इस Recharge में

आज हम आपको BSNL के एक ऐसे रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के बारे मे बताने वाले हैं जो आपको 600GB डेटा (Data) ऑफर करता है। इस प्लान (Plan) में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) भी मिलती है। इतना ही नहीं आपको बता देते हैं कि यह प्लान (Plan) कंपनी के सभी सर्कलों में उपलब्ध है। आइए जानते है कि आखिर BSNL के इस 1999 रुपये वाले प्लान (Plan) में आपको क्या मिल रहा है। 

BSNL का 1999 रुपये वाला Recharge Plan

जैसे कि आपको पता ही है कि BSNL (बीएसएनएल) की ओर से इस प्लान (Plan) को कंपनी ने 1,999 रुपये की कीमत में एक साल के लिए पेश किया है। इस प्लान (Plan) में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ अच्छे खासे बेनेफिट्स मिल रहे हैं। सबसे पहले आपको बता देते हैं कि बीएसएनएल के इस डेटा (Data) प्लान (Plan) (Data Plan) में आपको 600GB डेटा (Data) मिलता है। हालाँकि यह डेटा (Data) आपको इस वैलिडिटी (Validity) के लिए ही नहीं मिल रहा है, इसमें आपको कोई भी लिमिट नहीं मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Redmi Note 11 Pro और Note 11 Pro+ 5G के भारतीय लॉन्च और कीमत की मिली जानकारी

इसका मतलब है कि आप किसी भी समय अपने इस डेटा (Data) को खर्च कर सकते हैं, आपको किसी भी वैलिडिटी (Validity) के ख़त्म होने या अपने डेली लिमिट का ध्यान रखने की जरूरत इस प्लान (Plan) में नहीं है। हालाँकि अगर आप चाहते हैं तो इस डेटा (Data) को आप एक साल भी चला सकते हैं। इसके अलावा अन्य बेनेफिट्स में आपको किसी भी नेटवर्क पर इस प्लान (Plan) में अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा आपको डेली 100 SMS भी मिलते हैं। 

हालांकि इस प्लान (Plan) में मिलने वाले बेनेफिट (benefit) यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह प्लान (Plan) Unlimited Song change वाली PRBT सेवा को भी सपोर्ट करता है, यानि आपको इसमें यह लाभ भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको प्लान (Plan) में 60 दिनों के लिए Lokdhun Content और एक साल के लिए Eros now का Subscription मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने जनवरी में 18.58 लाख भारतीय अकाउंट को किया बैन, जानें क्या रही वजह

नोट: BSNL के बेस्ट Rehcarge Plans को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo