वोडाफ़ोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किये Flex प्लांस

वोडाफ़ोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किये Flex प्लांस
HIGHLIGHTS

जैसा कि वोडाफ़ोन के इस ऑफर के नाम से ही पता चल रहा है ये प्लान यूजर्स को फ्लेक्सिबिलिटी देता है. इसके साथ ही यह नए प्लान पहले से ही फिक्स कोटा जैसे वॉयस, डाटा और SMS के साथ आये हैं.

जैसे कि आप जानते ही हैं कि जब से जिओ ने अपने 4G को देश में लॉन्च किया है तब से मानो जैसे इंटरनेट जगत में खलबली सी मच गई है. और सभी अन्य मोबाइल ऑपरेटर अपने यूजर्स को लुभाने के लिए बड़ी से बड़ी कोशिश कर रहे हैं. और इसी चरण में वोडाफ़ोन ने भी एक कदम उठाया है और नई तरह के फ्लेक्स प्लांस लॉन्च किये हैं. इन प्लांस को वोडाफ़ोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया है और ये यूजर्स को काफी कुछ नया करने की आज़ादी देते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

जैसा कि वोडाफ़ोन के इस ऑफर के नाम से ही पता चल रहा है ये प्लान यूजर्स को फ्लेक्सिबिलिटी देता है. इसके साथ ही यह नए प्लान पहले से ही फिक्स कोटा जैसे वॉयस, डाटा और SMS के साथ आये हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि अन्य प्रीपेड प्लांस के साथ अब आप इन नए फ्लेक्स प्लांस को भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

वोडाफ़ोन फ्लेक्स इस प्रकार से आपको मिल जायेंगे. जैसे Rs. 119 (325 फ्लेक्स), Rs. 199 (700 फ्लेक्स), Rs. 299 (1200 फ्लेक्स), Rs. 399 (1750 फ्लेक्स). इसके साथ ही ये प्लांस आपको बहुत ही कम कीमत में मिल रहे हैं. इसके साथ ही वोडाफ़ोन के अनुसार, यूजर्स अपने बचे हुए फ्लेक्स को आगे कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं.

इस मौके पर वोडाफोन इण्डिया में डायरेक्टर- कामर्शियल संदीप कटारिया ने कहा, ‘‘वोडाफोन हमेशा से इनोवेशन्स में अग्रणी रहा है. वोडाफोन फ्लेक्स के साथ हम उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए प्री-पेड की दुनिया में क्रान्तिकारी बदलाव लाना चाहते हैं. 90 फीसदी उपभोक्ता प्रीपेड सेवाओं का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं और लाखों प्रीपेड उपभोक्ताओं को बेहतर एवं समृद्ध अनुभव प्रदान करने के एकमात्र उद्देश्य के साथ हमने वोडाफोन फ्लेक्स को पेश किया है. फ्लेक्स प्रीपेड उपभोक्ताओं को उनकी पसंद एवं ज़रूरत के अनुसार वॉयस और डेटा के प्रत्यास्थ इस्तेमाल में सक्षम बनाकर उन्हें पैसा वसूल सेवाएं प्रदान करेगा.’’

प्रीपेड उपभोक्ताओं की पसंद, ज़रूरतों एवं इस्तेमाल के तरीके का गहन अनुसंधान करने के बाद पेश किया गया वोडाफोन फ्लेक्स एक पारम्परिक प्री-पेड टैरिफ प्लान से कहीं बेहतर है. वोडाफोन फ्लेक्स के उपभोक्ता अपने उपयुक्त फ्लेक्स को आगे ले जा सकते हैं, अपने इस्तेमाल की मात्रा पर निगरानी रख सकते हैं और 25 फीसदी तक की बचत भी कर सकते हैं, और इन सब के लिए उन्हें केवल एक रीचार्ज करना होता है जिसकी वैलिडिटी 28 दिन होती है.

‘‘वोडाफोन फ्लेक्स पारम्परिक तरीकों से हट कर उपभोक्ता को उसकी वॉयस एवं डेटा सम्बन्धी सेवाओं के प्रबन्धन में सक्षम बनाता है. इसके साथ उपभोक्ता को कई रीचार्ज कराने की ज़रूरत नहीं पड़ती, बल्कि एक ही रीचार्ज के द्वारा टॉक टाईम, डेटा, एसएमएस और रोमिंग आदि से जुड़ी सभी ज़रूरतें पूरी हो जाती है.’’ वोडाफोन इण्डिया में कन्ज़्यूमर मार्केटिंग के नेशनल हैड अरविंद नेवातिया ने कहा.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo