अगर कम पड़ता है 1GB, 2GB डेटा, Vi का ये प्लान लेकर देखें; रोज फ्री मिलेगा 4GB इंटरनेट

अगर कम पड़ता है 1GB, 2GB डेटा, Vi का ये प्लान लेकर देखें; रोज फ्री मिलेगा 4GB इंटरनेट
HIGHLIGHTS

अगर आप हाई-स्पीड इंटरनेट और ढेर सारा डेटा रोजाना इस्तेमाल करना चाहते हैं?

Vodafone-Idea (Vi) आपके लिए कुछ सबसे शानदार प्लान पेश करता है।

अगर आप रोजाना 3.5GB डेटा चाहते हैं तो Vodafone का 409 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट है।

अगर आप हाई-स्पीड इंटरनेट और ढेर सारा डेटा रोजाना इस्तेमाल करना चाहते हैं? तो Vodafone-Idea (Vi) आपके लिए कुछ सबसे शानदार प्लान पेश करता है। कंपनी के पास कई प्लांस हैं हालांकि आज हम कुछ ही प्लांस के बारे में चर्चा करने वाले हैं, सबसे पहले हम 475 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करने वाले हैं। इसमें आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 4GB डेटा मिलेगा। 28 दिनों तक चलने वाले इस प्लान में आपको देशभर के सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। कंपनी इस प्लान पर प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस भी दे रही है। वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान कई बेहतरीन अतिरिक्त लाभों के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Brahmastra में अपने रोल के लिए क्यों ट्रोल हो रही हैं Alia? देखें क्या है कारण

प्लान में आपको Binge All Night का फायदा भी मिलता है। इसमें आप अपने डेली डेटा का उपभोग किए बिना रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का आनंद ले सकते हैं, यानि आपके रोजाना मिलने वाले डेटा पर से आपको कुछ भी खर्च नहीं करना पड़ता है, इसके अलावा आपको बता देते है कि आपको इस सुविधा के साथ अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट मिलता है। साथ ही Vodafone के इस प्लान पर आपको वीकेंड डेटा रोलओवर का भी फायदा भी प्रदान करता है। कंपनी इस प्लान के ग्राहकों को हर महीने 2GB तक बैकअप डेटा भी ऑफर करती है। यह प्लान यूजर्स को वीआई मूवीज और टीवी एप का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है।

इस प्लान में प्रतिदिन 3.5GB डेटा मिलता है

Vodafone Idea

अगर आप रोजाना 3.5GB डेटा चाहते हैं तो Vodafone का 409 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट है। इस प्लान में कंपनी रोजाना 3.5GB डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। यह प्लान 28 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में उपलब्ध अतिरिक्त लाभ 475 रुपये वाले प्लान के समान ही हैं।

359 में प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा

यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें आपको रोजाना 3GB डेटा मिलता है। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। 475 रुपये और 409 रुपये के प्लान की तरह, आपको Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights का भी लाभ मिलता है। इस प्लान के साथ भी कंपनी वीआई मूवीज और टीवी ऐप्स का फ्री एक्सेस दे रही है।

यह भी पढ़ें: भारत में सस्ता हुआ Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन, देखें कितनी घटी है इसकी कीमत, अब मिलेगा किस कीमत में

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo