सस्ते में लंबे समय तक चलेगा आपका सेकंड सिम, Vi के इन रिचार्ज में मिलते हैं धमाका बेनेफिट

सस्ते में लंबे समय तक चलेगा आपका सेकंड सिम, Vi के इन रिचार्ज में मिलते हैं धमाका बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea के पास दो प्रीपेड प्लान्स हैं, इन प्लांस को आप एक महीने की वैलिडीटी प्राप्त करने के लिए रिचार्ज कर सकते हैं।

Vodafone Idea के इन रिचार्ज प्लांस में आपको 30 दिनों की वैलिडीटी मिलती है।

यहाँ इस बात का खास ध्यान रखना जरूरी है कि 30 दिनों और मासिक वैधता वाले प्लान्स में फर्क होता है।

Vodafone Idea के पास दो प्रीपेड प्लान्स हैं, इन प्लांस को आप एक महीने की वैलिडीटी प्राप्त करने के लिए रिचार्ज कर सकते हैं। इन रिचार्ज प्लांस में आपको 30 दिनों की वैलिडीटी मिलती है। यहाँ इस बात का खास ध्यान रखना जरूरी है कि 30 दिनों और मासिक वैधता वाले प्लान्स में फर्क होता है।

30 दिनों के प्लान में, आपको अगले 30 दिनों के लिए सेवा वैलिडीटी मिलती है, जबकि मासिक वैधता प्लान के साथ, आपको एक महीने की सेवा वैधता मिलती है, यानि अगर महीना 30 दिन का है तो आपको 30 दिन की वैलिडीटी मिलेगी, हालांकि अगर महीना 31 दिन का है तो आपको 31 दिन की वैलिडीटी मिलने वाली है।

उदाहरण के लिए, यदि आप 25 अप्रैल 2024 को मासिक प्लान के साथ रिचार्ज करते हैं, तो आपका प्लान 25 मई 2024 तक एक्टिव रहेगा। हालांकि एक महीने वाले प्लान में आपको ऐसा ही कुछ मिल सकता है, या एक दिन एक्स्ट्रा भी मिल सकता है। यह महीने के दिन पर निर्भर करता है।

Vodafone Idea के ये दो प्लान्स जिनकी हम बात कर रहे हैं, उनकी कीमत लगभग 204 रुपये और 198 रुपये है। यह दोनों ही प्लांस 30 दिन की वैलिडीटी के साथ आते हैं। आइए इन प्लान्स के फायदों के बारे में जानते हैं।

Vodafone Idea का 204 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Vodafone Idea का 204 रुपये वाला प्रीपेड प्लान एक महीने की वैलिडीटी के साथ आता है। इसमें 500MB डेटा और 204 रुपये का टॉकटाइम ग्राहकों को दिया जाता है। इस प्लान में कॉल्स के लिए आपको 2.5 पैसे प्रति सेकंड के लिए देने होंगे। इस प्लान के साथ कोई SMS बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं।

Vodafone Idea का 198 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Vodafone Idea का 198 रुपये वाला प्लान 30 दिनों की सेवा वैधता के साथ आता है। इस प्लान के साथ आपको 198 रुपये का टॉकटाइम मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में भी आपको 500MB डेटा की सुविधा मिलती है। इस प्लान में भी कॉल्स के लिए आपको 2.5 पैसे प्रति सेकंड देने होंगे। इस प्लान में भी कोई SMS बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं।

अतिरिक्त जानकारी

ये दो प्लान्स आपके SIM को एक्टिव रखने में मदद करेंगे। हालांकि आप 99 रुपये वाले प्लान से भी रिचार्ज कर सकते हैं (यदि यह आपके सर्कल में उपलब्ध है)। हालांकि, 99 रुपये वाले प्लान के साथ 30 दिनों या एक महीने की वैधता नहीं मिलती है। Vi के 99 रुपये वाले प्लान की वैधता घटाकर 15 दिनों की कर दी गई है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo