वोडाफ़ोन ने लॉन्च किये नए प्लांस, मिल रही है अनलिमिटेड रोमिंग और कॉलिंग

वोडाफ़ोन ने लॉन्च किये नए प्लांस, मिल रही है अनलिमिटेड रोमिंग और कॉलिंग
HIGHLIGHTS

इसके साथ ही वोडाफ़ोन ने एंट्री लेवल वोडाफ़ोन रेड पोस्टपेड प्लांस भी पेश किये हैं जिनकी कीमत Rs. 499, Rs. 699, और Rs. 999 है और इनमें आपको शानदार टॉकटाइम के साथ डबल डाटा लाभ भी मिल रहा है.

वोडाफ़ोन रेड के तहत वोडाफ़ोन ने कुछ नए प्लांस को पेश किया है. ये नए 6 प्लांस हैं जिनमें से लगभग 2 में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोमिंग का लाभ भी मिल रहा है, ये लगभग 8GB तक डाटा है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

वोडाफ़ोन रेड एक आल-इन-वन पोस्टपेड प्लान है जिसे हाई वैल्यू पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए बनाया गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये प्लांस उन्हें ज्यादा सूट करते हैं जो अपने स्मार्टफोंस का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, इंटरनेट प्लांस का बड़ी पैमाने पर इस्तेमाल करते हैं और ऐप्स से रूबरू हैं. ये सब वोडाफ़ोन का कहना है और शायद असल जीवन में यह गलत भी साबित हो सकता है, लेकिन वोडाफ़ोन को लगता है कि वह प्लान इन लोगों को ही ज्यादा सूट करने वाले हैं.

ये जो दो नए प्लान हैं वोडाफ़ोन रेड के तहत, इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोमिंग भी शामिल है और इनकी कीमत Rs. 1,999 और Rs. 1,699 है. इस प्लान में आपको 8GB तक का डाटा मिल रहा है और वोडाफ़ोन के अनुसार, इस कीमत में आपको महज़ 6GB डाटा मिलता है. इसके साथ ही आपको इन दोनों ही प्लांस के साथ 500 SMS भी मिल रहे हैं.

इसके साथ ही वोडाफ़ोन ने एंट्री लेवल वोडाफ़ोन रेड पोस्टपेड प्लांस भी पेश किये हैं जिनकी कीमत Rs. 499, Rs. 699, और Rs. 999 है और इनमें आपको शानदार टॉकटाइम के साथ डबल डाटा लाभ भी मिल रहा है. ये सभी आपको 500 SMS के साथ मिल रहे हैं.

इससे पहले भी वोडाफ़ोन ने फ्रेंडशिप दिवस के अवसर पर “बैक टू कैंपस” अभियान चलाया था. यह अभियान देश के लगभग 400 से भी ज्यादा कॉलेजों में चलाया जाएगा. इस अभियान के माध्यम से युवा एक बार फिर से अपने कॉलेज में जा सकेंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

बता दें कि आने वाले रविवार को फ्रेंडशिप डे देशभर में मनाया जाएगा, और इसी दिन इस “बैक टू कैंपस” अभियान का भी आयोजन किया जाएगा. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह अभियान देश के लगभग 50 बड़े शहरों में चलाया जायेगा. साथ ही बता दें कि इसमें दिल्ली और NCR के भी लगभग 20 से अधिक कॉलेज शामिल हैं.

इसके अभियान के अंतर्गत आपको करना महज़ यह है कि आप अपने किसी भी मित्र के साथ कॉलेजों में चल रहे “वोडाफ़ोन यू” केंद्र पर जाकर इपनी एक जिफ़ फॉर्मेट की फोटो खींचकर उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करें. ऐसा करने से उपभोक्ता स्पेन में होने वाले “टोमेटिना महोत्सव” इसके अलावा सिंगापुर में होने वाले अल्ट्रा म्यूजिक उत्सव में भाग लेना का सुनेहरा अवसर जीत सकते हैं. तो क्या आप तैयार हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस अभियान की शुरुआत 3 अगस्त से हो गई है.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo