वैलेंटाइन डे ऑफर के तहत Vi लाया है 5GB अतिरिक्त डेटा वो भी फ्री, ये हैं अन्य ऑफर

वैलेंटाइन डे ऑफर के तहत Vi लाया है 5GB अतिरिक्त डेटा वो भी फ्री, ये हैं अन्य ऑफर
HIGHLIGHTS

वैलेंटाइन डे के मौके पर Vi अपने प्लांस के साथ 5GB और 2GB मुफ्त अतिरिक्त डेटा ऑफर कर रहा है

Vi के ₹199 और इससे ऊपर वाले प्लांस के साथ ये ऑफर मिल रहा है

Vi Love Tunes Contest के तहत 5 हजार तक का गिफ्ट वाउचर जीतने का मौका भी मिल रहा है

वैलेंटाइन डे अब काफी नजदीक है और वोडाफोन आइडिया अपने यूजर्स के लिए कुछ बढ़िया प्रीपेड प्लान ऑफर्स लेकर आया है। आप अपने लव्ड वन के लिए रिचार्ज करवाइए और उन्हे 5GB या 2GB अतिरिक्त डेटा मुफ्त में मिलेगा। ये ऑफर्स 14, फरवरी 2023 तक ही उपलब्ध रहेंगे।  

इसके अतिरिक्त, लकी ग्राहक वोडाफोन आइडिया द्वारा होस्ट किए गए कॉन्टेस्ट में ₹5000 तक का गिफ्ट वाउचर्स भी जीत सकते हैं। तो चलिए देखते हैं Vi के ऑफर्स।

यह भी पढ़ें: शानदार डिजाइन के साथ भारत में आया Realme 10 Pro Coca-Cola Edition, कीमत है असली फोन से इतनी अलग

Vi के वैलेंटाइन डे ऑफर्स

वोडाफोन आइडिया (Vi) ₹199 और इससे ऊपर एक अनलिमिटेड प्लांस के साथ बिना अतिरिक्त खर्च के डेटा ऑफर कर रहा है। 

अगर आप ₹299 या इससे ऊपर का अनलिमिटेड प्लान रिचार्ज करवाते हैं, तो आपको बिना किसी अतिरिक्त खर्च के 5GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इसी तरह, वैलेंटाइन डे ऑफर के तहत ₹199 से ₹299 के बीच का रिचार्ज करवाने पर यूजर्स 2GB अतिरिक्त डेटा पा सकते हैं जो कि मुफ्त होगा। 

VI

वोडाफोन आइडिया 'Vi Love Tunes Contest' नाम का एक कॉन्टेस्ट होस्ट कर रहा है जिसमें पार्टीसिपेंट्स ₹5000 तक के गिफ्ट वाउचर्स जीत सकते हैं। यूजर्स को Vi ऐप पर हंगामा म्यूजिक पर वैलेंटाइन डे प्लेलिस्ट से मिक्स्ड-अप लिरिक्स में से गाने का अंदाजा लगाने के लिए कहा जाएगा। यूजर्स को उस गाने पर #ViLoveTunes एक साथ कमेन्ट करना होगा। 

यह भी पढ़ें: Valentine Day 2023: Apple AirPods Pro को केवल 899 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका

रोजाना, एक विजेता को ₹5000 तक का गिफ्ट वाउचर रिवॉर्ड दिया जाएगा। यह कॉन्टेस्ट Vi के सोशल मीडिया अकाउंट्स जैसे इन्स्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर घोषित किया गया है। कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको Vi के सोशल मीडिया अकाउंट्स को फॉलो करना होगा। 

Vi एक और ऑफर शामिल कर रहा है जो यह है कि सभी यूजर्स 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड डाउनलोड और एक बार HD क्वालिटी के ऐड-फ्री म्यूजिक को एक्सेस करने में सक्षम होंगे। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo