न जियो, न Airtel और न ही BSNL, किसी के पास नहीं है Vi के जैसा ये धाकड़ प्लान, कीमत दीवाना बना देगी

न जियो, न Airtel और न ही BSNL, किसी के पास नहीं है Vi के जैसा ये धाकड़ प्लान, कीमत दीवाना बना देगी
HIGHLIGHTS

Vi लेकर आया है 99 रुपये वाला एंट्री-लेवल प्लान

यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है

इसके अलावा Rs 107 और Rs 111 वाले सस्ते प्लांस भी उपलब्ध हैं

वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में अपना 99 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान रोल आउट किया है जो कि समय कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा ऑफर करने का दावा किया गया है। कंपनी का कहना है कि यह टेलिकॉम इंडस्ट्री का एकमात्र प्लान है जो इतनी कम कीमत में वॉइस कॉल और डेटा सुविधा के साथ आवश्यक मोबाइल कनेक्टिविटी भी ऑफर कर रहा है। वोडाफोन आइडिया के इस प्लान के जरिए कंपनी का मोटिव भारत में डिजिटल इंडिया ग्रोथ मुहिम को प्रमोट करना भी है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Pay में किया जा रहा है सबसे बड़ा बदलाव, सुविधाओं में भी होगी बढ़ोतरी

vi rs 99 prepaid plan

Vodafone Idea का 99 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 

वोडाफोन आइडिया का 99 रुपये वाला लेटेस्ट प्रीपेड प्लान Vi की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। साइट पर कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि इस प्लान के तहत यूजर्स को फुल टॉक टाइम ऑफर किया जाएगा, लेकिन असल में इस प्लान में आपको 2.5 पैसे प्रति सेकंड की दर से 66 मिनट की कॉलिंग मिलती है। अगर आप अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनेफिट चाहते हैं, तो 80 रुपये अधिक देकर आप 179 रुपये वाला प्लान खरीद सकते हैं। इस प्लान में आपको 200MP इंटरनेट डेटा मिलता है। कंपनी के सबसे सस्ते 99 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। 

यह भी पढ़ें: 15 हजार की छूट! आ चुका है iPhone 14 और iPhone 14 Plus को घर लाने का सुनहरा मौका

ध्यान दें, कि इस प्लान के तहत यूजर्स को कॉलिंग और इंटरनेट डेटा जैसे लाभ तो दिए जा रहे हैं लेकिन इसमें आपको आउटगोइंग SMS की सर्विस नहीं मिलती। 

vi rs 99 prepaid plan

इसके अतिरिक्त, वोडाफोन आइडिया के Rs 107 और Rs 111 वाले सस्ते प्लांस भी उपलब्ध हैं लेकिन इन दोनों प्लांस की तुलना में Rs 99 वाले प्लान की वैलिडीटी अधिक है। इनके अलावा कंपनी के 90 दिनों की वैधता वाले प्लान की कीमत 279 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 500MB डेटा मिलता है 

BSNL का Rs 99 वॉइस वाउचर

यह भी जानना आवश्यक है कि, 99 रुपये वाला एक वॉइस वाउचर BSNL के पास भी उपलब्ध है। यह प्लान 18 दिनों की वैधता के साथ आता है और यह Vi की आधिकारिक वेबसाइट पर STV_99 के नाम से लिस्टेड है। BSNL के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग वॉइस कॉल मिलती है। 

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले सामने आए OneUI5.1 के फीचर्स, कैमरा से लेकर बैटरी तक जानें सब कुछ…

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo