Vodafone idea का धमाका ऑफर! इन नए प्लांस में दे रहा अनसुने बेनेफिट, देखें क्या हैं इनकी कीमत

Vodafone idea का धमाका ऑफर! इन नए प्लांस में दे रहा अनसुने बेनेफिट, देखें क्या हैं इनकी कीमत
HIGHLIGHTS

Vodafone-Idea ने अपने यूजर्स को एक नया ही एक्सपीरियंस देने के लिए चार नए रिचार्ज प्लांस को लॉन्च किया है।

इनमें 401 रुपये, 501 रुपये, 701 रुपये और REDX 1,101 रुपये की कीमत में आने वाले प्लांस शामिल हैं।

कंपनी इन नए पोस्टपेड प्लान्स में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग के साथ हर महीने 3 हजार फ्री एसएमएस भी दे रही है।

Vodafone-Idea ने अपने यूजर्स को एक नया ही एक्सपीरियंस देने के लिए चार नए रिचार्ज प्लांस को लॉन्च किया है। कंपनी के इन नए प्लांस का नाम वीआई मैक्स प्लान है। इनमें 401 रुपये, 501 रुपये,  701 रुपये और REDX 1,101 रुपये की कीमत में आने वाले प्लांस शामिल हैं। कंपनी इन नए पोस्टपेड प्लान्स में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग के साथ हर महीने 3 हजार फ्री एसएमएस भी दे रही है। इनमें से कुछ प्लान Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar और Sony Liv का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करते हैं। एक खास बात यह है कि कंपनी अपने 1,101 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के साथ यूजर्स को साल में लगभग चार बार एयरपोर्ट लाउंज की सुविधा को इस्तेमाल करने का मौका दे रही है। आइए अब जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या ऑफर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: व्हाट्सएप ने भारत में 26 लाख अकाउंट्स किए बैन, देखें कारण

401 रुपये की कीमत में आने वाला Vodafone Idea Plan 

वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में आपको हर महीने 50GB डेटा मिलने वाला है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 1जीबी डेटा के लिए 20 रुपये खर्च करने होंगे। यह प्लान 200 जीबी तक का डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है। कंपनी इस प्लान में हर महीने 3 हजार फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर कर रही है। प्लान मेंबर्स को सोनी लिव मोबाइल, हंगामा म्यूजिक और वीआई मूवीज के अलावा टीवी का फ्री एक्सेस भी दे रहा है। 

Vodafone Idea huge recharge plans

501 रुपये की कीमत में आने वाला Vodafone Idea Plan 

कंपनी के लेटेस्ट प्लान में 90GB डेटा मिलता है। इसमें भी आपको डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 1 जीबी डेटा के लिए हर महीने 20 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर महीने 3 हजार फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। प्लान में ऑल नाइट बिंज का भी लाभ मिल रहा है, यानि आप इस प्लान के साथ रात अनलिमिटेड डेटा का लाभ ले सकते हैं। इसके साथ ही आपको 6 महीने के लिए Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar और Vi Movies & TV ऐप का एक साल के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: iPhone 13 Mini पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, Flipkart से खरीदें इतने सस्ते में

701 रुपये की कीमत में आने वाला Vodafone Idea Plan  

इस प्लान के ग्राहकों को इंटरनेट इस्तेमाल करने पर हर महीने अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। इस प्लान में मुफ्त वॉयस कॉलिंग और प्रति माह 3,000 एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान में कंपनी 6 महीने के लिए फ्री Amazon Prime Video और एक साल के लिए Disney+ Hotstar Super सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है।

Vodafone Idea huge recharge plans

1101 रुपये की कीमत वाला REDX प्लान 

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा मिलती है।  कंपनी इस प्लान में एक साल के लिए Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar और Sony Liv का 6 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको  हर महीने 3 हजार फ्री एसएमएस मिलते हैं। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको साल में चार बार एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस और साल में एक बार 2,999 रुपये का इंटरनेशनल रोमिंग पैक भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Nothing Ear (2) के लॉन्च से जुड़ी जानकारी आई सामने, मिलेगा ऐसा डिजाइन

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo