iPhone 13 Mini पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, Flipkart से खरीदें इतने सस्ते में

iPhone 13 Mini पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, Flipkart से खरीदें इतने सस्ते में
HIGHLIGHTS

Flipkart पर मिल रहा है तगड़ा ऑफर

iPhone 13 Mini को खरीदेंगे 54,990 रुपये में

9910 रुपये डिस्काउंट के साथ मिल रहा है iPhone 13 Mini

भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart अपनी खास डील्स के लिए प्रसिद्ध है, मुख्य रूप से इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर। प्लेटफॉर्म नियमित रूप से विभिन्न लोकप्रिय स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांडों जैसे एप्पल, सैमसंग इत्यादि के लिए छूट और ऑफ़र की घोषणा करता है। वर्तमान में, फ्लिपकार्ट आईफोन 13 मिनी स्मार्टफोन पर भारी कीमत में कटौती की पेशकश कर रहा है। IPhone 13 मिनी का 128GB वैरिएंट, जिसकी कीमत मूल रूप से 64,900 रुपये है, खरीदारों के लिए, अब 54,990 रुपये में उपलब्ध होगा। प्लेटफॉर्म फोन पर 9910 रुपये की अच्छी छूट दे रहा है।

यह भी पढ़ें: दो चिपसेट के साथ आने वाला है Vivo X90 सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन 

Apple ने घोषणा की कि उसने स्मार्टफोन की आईफोन "मिनी" सीरीज को बंद कर दिया है। इसलिए, Apple iPhone 13 Mini और iPhone 12 Mini उस सीरीज के अंतिम कॉम्पैक्ट मॉडल हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं।

iphone 13 mini

iPhone 13 Mini फ्लिपकार्ट एक्सचेंज डील और बैंक ऑफर 

Flipkart ने न केवल iPhone 13 मिनी पर कीमत में कटौती की घोषणा की है, बल्कि खरीदारों को अन्य एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स के साथ कीमत कम करने का अवसर प्रदान कर रहा है। फ्लिपकार्ट के आईफोन 13 मिनी पर भारी एक्सचेंज बोनस है। आप अपने पुराने स्मार्टफोन का व्यापार कर सकते हैं और 21,500 रुपये की अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं, जिससे कीमत घटकर 33,490 रुपये हो जाती है। हालाँकि, ऑफर में शर्तें लागू होती हैं। मूल्य मॉडल, आपके स्मार्टफोन की स्थिति और आपके क्षेत्र की उपलब्धता पर निर्भर करेगा। इस डील को और भी रोमांचक और पॉकेट फ्रेंडली बनाने के लिए आप बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को लेनदेन के लिए अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 5 प्रतिशत इन्स्टेन्ट डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा, ग्राहकों को BYJU'S 3 लाइव क्लासेस मुफ्त में मिलती हैं, जिनकी कीमत 999 रुपये है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo