Samsung Pay में किया जा रहा है सबसे बड़ा बदलाव, सुविधाओं में भी होगी बढ़ोतरी

Samsung Pay में किया जा रहा है सबसे बड़ा बदलाव, सुविधाओं में भी होगी बढ़ोतरी
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने ट्वीट करके बताया कि Samsung Pay का नाम बदला जाने वाला है

31 जनवरी को यह बड़ा बदलाव किया जाएगा

नाम के साथ-साथ सुविधाओं को भी बढ़ाया जाएगा

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग भारत में बहुत जल्द Samsung Wallet पेश करने वाली है। कंपनी द्वारा सैमसंग इंडिया के ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस बारे में जानकारी दी गई है जिससे यह पता चला है कि Samsung Pay अब Samsung Wallet के रूप में बदला जाने वाला है। आने वाले कल यानि 31 जनवरी से Samsung Pay को Samsung Wallet के नाम से जाना जाएगा और इसके फीचर्स में भी बदलाव किया जाएगा। तो चलिए देखें इसमें क्या कुछ नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

Samsung Pay transforming into Samsung Wallet

Samsung India Tweet 

साउथ कोरियन टेक जायंट सैमसंग ने अपने ट्वीट में कहा कि क्या आपने अभी तक अपना कैलेंडर मार्क किया? Samsung Pay के बड़े बदलाव के लिए सिर्फ एक दिन बाकी है! अधिक जानकारी के लिए तैयार हो जाएं और यहाँ देखें! T&C अप्लाई। इसी के ठीक नीचे #SamsungPayIsGettingBetter का संकेत भी दिया गया है। इसी ट्वीट के साथ एक वीडियो भी अटैच किया गया है जिनमें यह जानकारी दी गई है कि नई पेमेंट सुविधा 31 जनवरी को पेश की जाने वाली है। यह भी सामने आया है कि Samsung Pay का नाम बदलकर Samsung Wallet रख दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: लॉन्च के बहुत करीब Samsung Galaxy Book 3 Pro SE के स्पेक्स इंटरनेट पर हुए लीक

ये होंगे नए और बेहतर फीचर्स

Samsung Pay transforming into Samsung Wallet

सैमसंग का दावा है कि Samsung Wallet के साथ नई और बेहतर सर्विस को लाया जाएगा। Samsung Pay को बदलकर Samsung Wallet करने के बाद इसमें बोर्डिंग पास, क्रेडिट कार्ड, क्रिप्टोकरेंसी, डेबिट कार्ड, डिजिटल की, आईडेंटिफिकेशन कार्ड और लॉग इन पासवर्ड जैसे बढ़िया फीचर्स को शामिल किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, आप इसमें लॉयल्टी या मेंबरशिप कार्ड को सेफ स्टोर करने में भी सक्षम होंगे। साथ ही Samsung Wallet में सैमसंग नॉक्स, डिफेंस-ग्रेड डिजिटल सिक्योरिटी सिस्टम और एप्लिकेशन में डेटा सुरक्षा को भी ध्यान में रखा जाएगा। 

यह भी पढ़ें: BSNL का धांसू प्लान: केवल 184 रुपये मंथली खर्च में पाइए पूरे 395 दिनों के अनलिमिटेड लाभ

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo