BSNL का धांसू प्लान: केवल 184 रुपये मंथली खर्च में पाइए पूरे 395 दिनों के अनलिमिटेड लाभ

BSNL का धांसू प्लान: केवल 184 रुपये मंथली खर्च में पाइए पूरे 395 दिनों के अनलिमिटेड लाभ
HIGHLIGHTS

BSNL का Rs 2399 प्लान 395 दिनों की वैधता देता है

प्लान में कई अनलिमिटेड बेनेफिट्स मिल रहे हैं

मंथली खर्च सिर्फ 184 रुपये पड़ता है

भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स के लिए काफी सस्ते प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लांस लॉन्च करती है। आज आप जानेंगे कंपनी के 2399 रुपये वाले प्लांस के बारे में जो कि 395 दिनों यानि पूरे 13 महीनों की वैधता के साथ आता है। इस किफायती प्लान के तहत आपको कुल 730GB डेटा मिलेगा। यूजर्स के लिए यह भी जानना आवश्यक है कि साल भर की वैलिडीटी वाले इस प्लान के अंदर आपका हर महीने का कितना खर्च आएगा, तो आइए जानते हैं BSNL के इस प्लान की खासियत और अन्य डिटेल्स…

यह भी पढ़ें: Airtel ने बल्क डेटा के साथ लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लांस, आप किसे चुनेंगे?

BSNL का 2,399 रुपये वाला प्लान

बहुत से टेलिकॉम ऑपरेटर्स अपने रिचार्ज प्लांस के साथ 12 महीनों की वैधता ऑफर करते हैं लेकिन BSNL का 2399 वाला प्लान इससे भी अधिक वैलिडीटी के साथ आता है। यह प्लान पूरे 13 महीनों यानि 395 दिनों तक SIM को एक्टिव रखता है और कई बेहतरीन बेनेफिट्स ऑफर करता है।  

bsnl rs 2399 plan

Rs 2,399 प्लान के बेनेफिट्स

इस प्लान के तहत यूजर्स को कुल 730GB डेटा के साथ 2GB डेली डेटा मिलता है। डेटा की FUP लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट 40 Kbps की स्पीड से चलता रहता है। इस प्लान में आपको एक महीने के लिए Eros Now Entertainment और Lokdhun का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त, प्लान में प्रतिदिन 100 SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: 30 जनवरी को सेल में आएगा Infinix Note 12i, इस प्लेटफॉर्म को किया जाएगा सेल

एक महीने में कितना खर्च आता है?

BSNL का यह प्लान एक बार रिचार्ज करवाने पर आपको जरूर महंगा लग सकता है, लेकिन महीने के खर्च की बात करें तो इसमें आपका मंथली खर्च सिर्फ 184 रुपये ही पड़ता है जिसके बाद आपके लिए इस प्लान में लाभ ही लाभ हैं जिन्हें आप 13 महीनो तक अनलिमिटेड इस्तेमाल कर सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo