लॉन्ग टर्म तक रखना चाहते हैं SIM को एक्टिव? आ चुका है BSNL का सबसे सस्ता प्लान

लॉन्ग टर्म तक रखना चाहते हैं SIM को एक्टिव? आ चुका है BSNL का सबसे सस्ता प्लान
HIGHLIGHTS

BSNL का 1,198 रुपये वाला प्लान 365 दिनों तक सिम को एक्टिव रखता है

इस प्लान में मंथली 3GB डेटा और 300 SMS मिलते हैं

प्लान में हर महीने के सिर्फ 99 रुपये का खर्च आता है

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL), जो कि भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी है, अपने यूजर्स के बीच सस्ते रिचार्ज प्लांस के लिए मशहूर है। इस कंपनी के किफायती प्लांस का लाभ उठाने के लिए कई यूजर्स BSNL की सिम को एक एडिशनल सिम के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। मंथली रिचार्ज से परेशान यूजर्स अक्सर ऐसे प्लांस को खरीदना चाहते हैं जो सस्ती कीमत में आते हों और जिनमें उनकी सिम लॉन्ग टर्म के लिए एक्टिव रहे। यहाँ आप BSNL के ऐसे ही लॉन्ग टर्म प्लान के बारे में जानने वाले हैं जो साल भर की वैधता ऑफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: 30 जनवरी को सेल में आएगा Infinix Note 12i, इस प्लेटफॉर्म को किया जाएगा सेल

BSNL Rs 1,198 Recharge Plan

BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक 1,198 रुपये वाला लॉन्ग टर्म रिचार्ज प्लान लेकर आया है जिसमें आपको पूरे 365 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान के तहत आप किसी भी नेटवर्क पर 300 मिनट तक फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, प्लान में आपको हर महीने के लिए 3GB डेटा और 300 SMS ऑफर किए जा रहे हैं। ये प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग या डेटा ऑफर नहीं करता, इसलिए ये प्लान खासकर उन यूजर्स के लिए है जो BSNL को एक एडिशनल सिम के रूप में इस्तेमाल करते हैं। कॉलिंग के लिए फ्री मिनट भी महीने के आधार पर दिए जा रहे हैं।

BSNL 1 year plan with rs 99 monthly cost

यह भी पढ़ें: Airtel ने बल्क डेटा के साथ लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लांस, आप किसे चुनेंगे?

Rs 1,198 प्लान का मंथली खर्च

BSNL के Rs 1,198 प्लान में अगर हर महीने के खर्च की बात की जाए, तो आपको इसका मंथली खर्च सिर्फ 99 रुपये पड़ेगा। 99 रुपये के मंथली खर्च के साथ यूजर्स को 365 के लिए सिम एक्टिव रखने, फ्री कॉलिंग और डेटा जैसे बेनेफिट्स मिल रहे हैं, ऐसे में यह आपके लिए एक अच्छा प्लान साबित हो सकता है। Rs 1,198 प्लान BSNL के सबसे सस्ते प्लांस की लिस्ट में से एक है। 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo