Vodafone Idea का धमाका ऑफर! इन प्लांस के साथ फ्री में दे रहा 75GB तक फ्री डेटा, Jio को कड़ी मात

Vodafone Idea का धमाका ऑफर! इन प्लांस के साथ फ्री में दे रहा 75GB तक फ्री डेटा, Jio को कड़ी मात
HIGHLIGHTS

दिवाली के मौके पर टेलीकॉम कंपनी Vi अपने यूजर्स के लिए एक शानदार दिवाली ऑफर लेकर आई है।

इस ऑफर के तहत यूजर्स को 18 से 31 अक्टूबर के बीच मोबाइल रिचार्ज करने पर 75GB तक का एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिलेगा।

कंपनी का यह खास ऑफर 1,449 रुपये और 3,099 रुपये के प्लान के लिए वैलिड है।

दिवाली के मौके पर टेलीकॉम कंपनी Vi अपने यूजर्स के लिए एक शानदार दिवाली ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 18 से 31 अक्टूबर के बीच मोबाइल रिचार्ज करने पर 75GB तक का एक्स्ट्रा डेटा फ्री मिलेगा। कंपनी का यह खास ऑफर 1,449 रुपये और 3,099 रुपये के प्लान के लिए वैलिड है। इन प्लान्स में आपको एक साल तक की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली डेटा भी मिलता है। साथ ही इनमें से एक प्लान में कंपनी Disney+ Hotstar Mobile का एक साल के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको कितना कितना डेटा फ्री में दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक हीलियो G99 SoC और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 12 (2023)

1449 रुपये की कीमत वाले Vi Plan  

कंपनी इस प्लान में 180 दिनों की वैलिडिटी दे रही है। Vodafone-Idea के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान में आपको रोजाना कुल 1.5GB डेटा मिलता है। साथ ही इसमें कंपनी दिवाली ऑफर के तहत 50GB डेटा फ्री दे रही है।

Vi का 3,099 रुपये का प्लान

Vi Vodafone Idea huge plan

यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी इंटरनेट इस्तेमाल के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जा रहा है। इस दिवाली ऑफर के तहत आपको इस प्लान में 75GB  अतिरिक्त डेटा और फ्री Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही, इस प्लान में प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं और आपको देशभर के सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी इस प्लान में आपको दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें: भारत में iPhone SE 2022 की कीमत में हुई बढ़ोतरी: जानिए नई कीमतों के बारे में…
 
इसके साथ ही कंपनी दोनों प्लान्स में कई बेहतरीन अतिरिक्त बेनिफिट्स अलग से दिए जा रहे हैं। इसमें बिंग ऑल नाइट भी शामिल है। इसके तहत यूजर्स रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये प्लान वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट के तहत प्रति माह 2GB तक बैकअप डेटा प्रदान करते हैं। इस प्लान के सदस्यों को वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी एप का मुफ्त एक्सेस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Motorola e22s भारत में किया जा चुका है लॉन्च: आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo