MobiKwik के जरिये आप रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप को पा सकते हैं सिर्फ Rs. 49 में

MobiKwik के जरिये आप रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप को पा सकते हैं सिर्फ Rs. 49 में
HIGHLIGHTS

वैसे अगर आप पहले से ही MobiKwik यूजर हैं तब भी आप Rs. 20 का डिस्काउंट तो पा ही सकते हैं और सिर्फ Rs. 79 में आप रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप को पा सकते हैं.

अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर हैं तो आप जानते ही होंगे की 31 मार्च से आपको रिलायंस जियो (Reliance Jio) की 4G डाटा सर्विस को इस्तेमाल करने के लिए भुगतान करना होगा. वैसे रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अभी हाल ही में रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप ऑफर (Reliance Jio Prime Membership Offer) को भी पेश किया है जिसके लिए यूजर को एक साल के लिए Rs. 99 का भुगतान करना होगा और अगर यूजर इसके बाद हर महीने Rs. 303 का रिचार्ज करवाता है तो उसे जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर (Reliance Jio Happy New Year Offer) के तहत मिलने वाली सभी सेवायें मिलेंगी.

हालाँकि अब हम आपको बहुत ही फायदे की जानकारी दे रहे हैं. दरअसल अगर आप अभी तक MobiKwik यूजर नहीं है तो आप अगर अब MobiKwik से जुड़ जायें तो आप सिर्फ Rs. 49 में रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप (Reliance Jio Prime Membership) को पा सकते हैं. दरअसल MobiKwik अपने नए यूज़र्स को रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप (Reliance Jio Prime Membership) को लेने पर Rs. 50 का सुपर कैशबैक दे रहा है. हालाँकि इस डिस्काउंट को पाने के लिए आपको PRIMENEW डिस्काउंट कोड का इस्तेमाल करना होगा. इस ऑफर को पाने के लिए आपको MobiKwik की वेबसाइट या ऐप पर जाकर भुगतान करना होगा.

वैसे अगर आप पहले से ही MobiKwik यूजर हैं तब भी आप Rs. 20 का डिस्काउंट तो पा ही सकते हैं और सिर्फ Rs. 79 में आप  रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप को पा सकते हैं. इसके लिए आपको रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप ऑफर (Reliance Jio Prime Membership) के लिए MobiKwik की वेबसाइट या ऐप पर जाकर भुगतान करना होगा और साथ ही  डिस्काउंट कॉड PRIME का इस्तेमाल करना होगा. साथ ही आपको  Rs.150 का बस वॉचर भी मिल रहा है.

सोर्स 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo