Reliance Jio ने बंद किए दो रिचार्ज पैक, मिलता था यह लाभ

Reliance Jio ने बंद किए दो रिचार्ज पैक, मिलता था यह लाभ
HIGHLIGHTS

Rs 19 और Rs 52 वाले रिचार्ज पैक किए बंद

चार IUC पैक किए पेश

Reliance Jio ने अपने यूज़र्स के लिए एक बड़ा झटका दिया है। कम्पनी ने अपने दो रिचार्ज पैक बंद कर दिए हैं जिसमें Rs 19 और Rs 52 वाले पैक शामिल हैं। यह कदम कम्पनी ने IUC पैक लॉन्च करने के बाद उठाया है। ये IUC पैक ऐसे यूज़र्स के काम आएंगे जो जियो के अन्य नेटवर्क पर कॉल करते हैं। IUC पैक्स के तहत कम्पनी ने चार प्लान्स को पेश किया है और इन प्लान्स में IUC मिनट के साथ-साथ अतिरिक्त डाटा भी मिल रहा है।

Reliance Jio के Rs 19  वाले रिचार्ज पैक की बात करें तो यूज़र्स को एक दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस और 150MB डाटा का लाभ मिलता था और यूज़र्स 20SMS का उपयोग कर सकते थे। अब बात करें Rs 52 के रिचार्ज पैक की तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयs कॉल्स, 1.05GB डाटा, 70SMS का लाभ मिलता था और इस प्लान की वैधता 7 दिनों के लिए थी। जियो यूज़र्स को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए Rs 10 से लेकर Rs 1,000 तक के IUC रिचार्ज उपलब्ध हैं।

अगर हम इन टॉप-अप वाउचर आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Rs 10 वाले टॉप-अप में आपको 124 मिनट की NON-IUC कॉल मिलने वाली है, इसका मतलब है कि आपको नॉन-जियो नेटवर्क पर भी कॉल करने का बढ़िया मौक़ा मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इसमें आपको 1GB डाटा भी फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा Rs 20 की कीमत में आने वाले टॉप-अप प्लान में आपको 249 मिनट की कॉलिंग और 2GB डाटा दिया जाने वाला है। 

हालाँकि अगर हम Rs 50 वाले टॉप-अप की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको 656 मिनट तक की कॉलिंग और 5GB डाटा फ्री में दिया जा रहा है, इसके अलावा अगर आप Rs 100 की  कीमत में आने वाले वाउचर लेते हैं तो आपको 1362 मिनट की फ्री कॉलिंग और 10GB डाटा मिल रहा है। इन टॉप-अप प्लान्स को आप अपने नार्मल रिचार्ज प्लान और बिलिंग प्लान के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं। तो अगर आप अभी भी फ्री कॉलिंग का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको इन टॉप-अप वाउचर्स के इस्तेमाल करना चाहिए। इनके माध्यम से आप अभी भी फ्री कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo