JioPhone Diwali Offer: इतने कम दाम में मिल रहा है स्मार्ट फीचर फोन

JioPhone Diwali Offer: इतने कम दाम में मिल रहा है स्मार्ट फीचर फोन
HIGHLIGHTS

जियोफोन को खरीद सकते हैं सस्ते में

Rs 1,996 देकर पा सकते हैं 13 महीने का रिचार्ज और जियोफोन

2017 में लॉन्च हुआ था Reliance JioPhone

Reliance Jio ने ऐलान किया है कि JioPhone स्मार्ट फीचर फोन को नए ऑफर के तहत Rs 800 की कीमत में खरीदा जा सकता है। Reliance Jio ने स्मार्ट फीचर फोन के लिए चार गिफ्ट बंडल पेश किए हैं जिनकी कीमत Rs 2,000 तक जाते हैं।

आप इस ऑफर के तहत Reliance JioPhone को Rs 808 की कीमत में खरीद सकते हैं। Reliance Jio यूज़र्स Rs 1,006 देकर जियोफोन को तीन महीनों के रिचार्ज के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप Rs 1,501 देते हैं तो Reliance JioPhone को आठ महीने के रिचार्ज के साथ लाया जा सकता है तथा Rs 1,996 देकर 13 महीने का रिचार्ज पा सकते हैं।

JioPhone को खरीदने या गिफ्ट करने के लिए आपको Reliance Jio की अधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और यहां अपना मोबाइल नंबर एंटर करें और जिसे ये मोबाइल गिफ्ट करना चाहते हैं या जिस नंबर के लिए यह फोन खरीद रहे हैं वो नंबर यहां एंटर करें। अब यहां गिफ्ट बंडल को चुन कर गिफ्ट वाउचर भेजने के लिए ऑनलाइन पे करें। रिसिपेंट किसी भी रिलायंस जियो स्टोर से वाउचर रिडीम कर सकते हैं।

Reliance Jio ने JioPhone को 2017 में लॉन्च किया था जो कि कम्पनी का पहला फीचर फोन था जो 4G VoLTE कनेक्टिविटी के साथ आया था। फीचर फोन को Rs 1,500 (जिसमें रेफंडेबल सिक्योरिटी डिपोजिट शामिल है) में पेश किया गया था। हाल ही में Reliance Jio ने JioPhone Diwali 2019 ऑफर के तहत फीचर फोन को Rs 699 के प्राइस में सेल किया जा रहा था।

JioPhone

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो JioPhone में 2.4 इंच की डिस्प्ले मौजूद है। और इसका डिज़ाइन बाज़ार में मौजूद अन्य फीचर फोंस की तरह है। यह हैंडसेट KAI OS पर चलता है और स्प्रीडट्रूम 9820A या डुअल-कोर क्वॉलकॉम 205 प्रोसेस से लैस होगा। यह फोन कई जियो ऐप्स के साथ आएगा जैसे जियोटीवी, जियो सिनेमा, जियो म्यूज़िक आदि।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo