आसुस, TCL और Alcatel के फोंस के लिए भी ओपन हुआ रिलायंस जिओ का प्रीव्यू ऑफर

आसुस, TCL और Alcatel के फोंस के लिए भी ओपन हुआ रिलायंस जिओ का प्रीव्यू ऑफर
HIGHLIGHTS

अब रिलायंस जिओ के प्रीव्यू ऑफर के लिए आसुस TCL और Alcatel के फोंस भी एलिजिबल हो गए हैं, अगर आपके पास ये फोंस हैं तो आप इन पर अब रिलायंस जिओ के इस ख़ास ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

रिलायंस जिओ का प्रीव्यू ऑफर जिसके तहत यूजर्स को 90 दिनों के बढ़िया से बढ़िया ऑफर मिल रहे हैं अब कुछ और फोंस के लिए भी ओपन हो गया है. आपको बता दें कि सैमसंग, LG, पैनासोनिक, LYF, माइक्रोमैक्स और YU के फोंस के साथ साथ अब आप इस सेवा का लाभ आसुस, TCL और Alcatel के फोंस पर भी उठा सकते हैं.

रिलायंस ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है और ये ऑफर कुल मिलाकर 9 कंपनियों के फोंस पर चल सकेगी.

अगर पिछले कुछ स्मार्टफोंस की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस ऑफर का लाभ आप एक दिन पहले से हीYU और माइक्रोमैक्स के फोंस में भी उपलब्ध हो गया है. इसके साथ ही बता दें कि इस सेवा के अंतर्गत आने वाले फोंस में सैमसंग, LG, LYF, पैनासोनिक के साथ साथ आसुस YU और माइक्रोमैक्स आ गए हैं. और ये संख्या निरंतर बढ़ने की संभावना है. इसके साथ ही बता दें कि अब इन सभी स्मार्टफोंस पर आप रिलायंस के प्रीव्यू ऑफर का लाभ पूरे 90 दिनों के लिए उठा सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

आपको बता दें कि ये ऑफर YU के लगभग सभी फोंस पर अभी से शुरू हो गया है लेकिन माइक्रोमैक्स के कुछ चुनिंदा फोंस पर ही आप इस सेवा का लाभ उठा पायेंगे.

माइक्रोमैक्स के यूजर्स को अपने फोंस पर सबसे पहले MYjio ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा इसके बाद कुछ निर्देशों का पालन करते हुए आपके लिए एक कूपन गेनेरेट हो जायेगा इसके बाद आपको बार कोड पर क्लिक करना होगा जिसके बाद आपका कोड गेनेरेट हो जायेगा. ये एक नॉन-ट्रांस्फरेबल कोड है और आपको यह एक निश्चित समयावधि के लिए ही मिलेगा. इसके साथ ही अब आपको आपके नजदीकी रिलायंस स्टोर पर जाकर अपना कोई पहचान पत्र दिखाना होगा. इसके बाद सभी कुछ सफलतापूर्वक होने के बाद आपको जिओ की सिम मिल जाएगी.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा म्यूजिक लॉन्च, ड्यूल स्पीकर्स से लैस

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स अल्फा LI351 लैपटॉप हुआ उपलब्ध, 6GB की रैम से लैस

कुछ दिन पहले ही रिलायंस जिओ का प्रीव्यू ऑफर आसूस और पैनासोनिक के इन स्मार्टफोंस पर भी उपलब्ध हो गया है. इन फोंस पर इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको सबसे पहले मायजिओ ऐप को गूगल प्ले स्टोर के माध्यम से डाउनलोड करना होगा. इसके बाद निर्देशों का पालन करने आपको जिओ की सिम मिल जायेगी. आपको बता दें कि ये ऑफर आपको आसुस के इन फोंस पर मिल रहा है. आसुस ज़ेनफोन 2 लेज़र  (ZE550KL), आसुस ज़ेनफोन 2 (ZE551ML), आसुस ज़ेनफोन मैक्स (ZC550KL), आसुस ज़ेनफोन 2 लेज़र 5.0 (ZE500KL), आसुस ज़ेनफोन 2 (ZE550ML), आसुस ज़ेनफोन  सेल्फी (ZD551KL), आसुस ज़ेनफोन 2 लेज़र (ZE601KL), आसुस ज़ेनफोन 2 ज़ूम  (ZX551ML), आसुस ज़ेनफोन गो, आसुस ज़ेनफोन 3 (ZE552KL), आसुस ज़ेनफोन 3 लेज़र (ZC551KL), आसुस ज़ेनफोन 3 (ZE520KL), आसुस ज़ेनफोन 3 (ZS570KL), और आसुस ज़ेनफोन 3 (ZU680KL).

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इसके अलावा अगर हम पैनासोनिक के स्मार्टफोंस की बात करें तो पैनासोनिक एलुगा L, पैनासोनिक एलुगा स्विच, पैनासोनिक एलुगा आइकॉन, पैनासोनिक T45, पैनासोनिक एलुगा  I2 (1GB), पैनासोनिक एलुगा L2, पैनासोनिक एलुगा मार्क, पैनासोनिक एलुगा टर्बो, पैनासोनिक एलुगा Arc, पैनासोनिक एलुगा I2 (2GB), पैनासोनिक एलुगा I2 (3GB), पैनासोनिक एलुगा I3, पैनासोनिक एलुगा आइकॉन 2, पैनासोनिक एलुगा A2, पैनासोनिक एलुगा नोट, पैनासोनिक P55 नोवो 4G, पैनासोनिक एलुगा Arc 2, और पैनासोनिक P77 इस लिस्ट में शामिल हैं.

इसके अलावा ये सेवा सैमसंग और LG के फोंस पर पहले ही उपलब्ध हो गई है. रिलायंस के इस प्रीव्यू ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 4G डाटा और कॉल्स (VoLTE सपोर्ट) 90 दिन के लिए मिल रही हैं. इससे पहले तक यह ऑफर सिर्फ कुछ ही सैमसंग स्मार्टफोंस के लिए उपलब्ध था.

इसे भी देखें: OMG! महज़ Rs. 200 में रिलायंस जिओ देगा 75GB 4G डाटा, 4500 मिनट कॉल टाइम

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी J3 (6) स्मार्टफ़ोन, Rs. 8,990

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo