जियो यूजर्स को एयरएशिया की टिकट लेने पर मिलेगा 15% का डिस्काउंट

जियो यूजर्स को एयरएशिया की टिकट लेने पर मिलेगा 15% का डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जियो यूजर्स इस ऑफर को एयर एशिया मोबाइल ऐप के जरिये पा सकते हैं. इसके तहत ट्रेवल पीरियड 20 जून 2017 से शुरू होकर 30 सितम्बर 2017 तक जाता है.

रिलायंस जियो के साथ अभी तक 72 मिलियन यूजर्स जुड़ गए हैं, और यह सभी यूजर्स एयर टिकट पर 15% का डिस्काउंट पा सकते हैं. दरअसल एक नए ऑफर के तहत अगर रिलायंस जियो यूजर्स एयर एशिया के मोबाइल ऐप के जरिये एयर टिकट बुक करते हैं तो उन्हें एयर टिकट पर 15% का डिस्काउंट मिलेगा. हालाँकि इसके तहत ट्रेवल पीरियड 20 जून 2017 से शुरू होकर 30 सितम्बर 2017 तक जाता है. 

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, एयर एशिया अभी इस ऑफर की योजना पर काम कर रही है और अगले एक या दो दिनों में कंपनी इस ऑफर को शुरू कर देगी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, एयर एशिया इंडिया ने इस बारे में ट्वीट करके भी जानकारी दी थी, लेकिन कुछ समय बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया. इस ऑफर के जरिये दोनों कंपनियों को फ़ायदा पहुंचेगा.

आपको बता दें कि, अभी हाल ही में कंपनी ने Jio Dhan Dhana Dhan ऑफर पेश किया है. इस नए ऑफर के तहत Jio अपने ग्राहकों को Rs. 309 और Rs. 509 के रिचार्ज पर अगले तीन महीनों के लिए अपनी सभी सेवायें फ्री दे रही है. Rs. 309 में हर दिन 1GB 4G डाटा मिलेगा, साथ ही फ्री कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा, वहीँ Rs. 509 के रिचार्ज पर हर दिन 2GB 4G डाटा मिलेगा, साथ ही फ्री कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. दोनों प्लान्स की वैधता तो 28 दिन की है, लेकिन ग्राहकों को 84 दिनों तक रीचार्ज कराने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी. 

हालाँकि जिन जियो ग्राहकों ने रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है या कोई पहली बार जियो सिम ले रहा है, तो उनके लिए Rs. 309 वाले पैक की कीमत Rs. 408 (Rs. 99 जियो प्राइम मेंबरशिप वाले) होगी, और Rs. 509 वाले पैक के लिए Rs.608 का देने होंगे. आपको बता दें कि, अभी कल ही ट्राई के आदेश पर Jio ने आधिकारिक तौर पर Jio Summer Surprise ऑफर को वापस लिया था.

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo