Jio Fiber लाया धमाकेदार सस्ता अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान, जानिये सबकुछ

Jio Fiber लाया धमाकेदार सस्ता अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

आपको बता देते हैं कि JioFiber Home Tariff Plans में आपको अनलिमिटेड इंटरनेट मिल रहा है

JioFiber के इस प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि सभी नए ग्राहकों को जियो की ओर से 150Mbps की स्पीड वाला इंटरनेट बिना किसी भी शर्त के मिल रहा है, हालाँकि यह आपको 30 दिन के फ्री ट्रायल के लिए मिल रहा है

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि नए ग्राहकों को कपानी की ओर से 10 OTT एप्प सदस्यता के साथ 4K सेट बॉक्स भी दिया जा रहा है

JioFiber की ओर से नए टैरिफ प्लान को उसके नए यूजर्स के लिए पेश कर दिया गया है, यह प्लान 1 सितम्बर से सभी के लिए उपलब्ध हो जाने वाला है। अगर हम जियो की ओर से सामने आई प्रेस रिलीज़ की चर्चा करें तो इसके अनुसार ऐसा पता चलता है कि Jio Fiber की ओर से एक नए नॉन-कंडीशन 3- दिन के फ्री ट्रायल प्लान को लॉन्च कर दिया गया है, यह प्लान “Naye India ka Naya Josh” को सेलेब्रेट करने के लिए लॉन्च किया गया है। 

30 दिन के लिए मिल रहा है फ्री ट्रायल 

JioFiber के इस प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि सभी नए ग्राहकों को जियो की ओर से 150Mbps की स्पीड वाला इंटरनेट बिना किसी भी शर्त के मिल रहा है, हालाँकि यह आपको 30 दिन के फ्री ट्रायल के लिए मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि नए ग्राहकों को कपानी की ओर से 10 OTT एप्प सदस्यता के साथ 4K सेट बॉक्स भी दिया जा रहा है। 

हालाँकि इतना ही नहीं आपको बता देते हैं कि इस कार्यक्रम के अनुसार आपको Rs 399 से लेकर Rs 1,499 तक के प्लान यानी Jio Fiber Plan मिलने वाले हैं। यहाँ आपको बता देते हैं कि आपको अलग अलग प्लान के साथ जो इस श्रेणी में आते हैं अलग अलग स्पीड भी मिलने वाली है। 

क्या खासियत है JioFiber Plan की

आपको बता देते हैं कि JioFiber Home Tariff Plans में आपको अनलिमिटेड इंटरनेट मिल रहा है, इसके अलावा आपको सभी होम प्लान्स में बेहतरीन स्पीड भी मिल रही है, जैसे कि हम आपको ऊपर भी बता चुके हैं कि सभी अलग अलग प्लान्स के साथ आपको अलग अलग स्पीड मिल रही है। इन टैरिफ प्लान की शुरूआती कीमत Rs 399 प्रतिमाह है।  

क्या मिल रहा है JioFiber के वर्तमान ग्राहकों को 

सभी वर्तमान ग्राहक अपने प्लान्स को अपग्रेड करके इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि जो भी ग्राहक 15 से 31 अगस्त के बीच अगर जियो फाइबर से जुड़ा है तो उसे भी यह 30 दिन फ्री ट्रायल का लाभ मिलने वाला है, यह आपको मायजियो में एक वाउचर के तौर पर मिलेगा। 

इसके अलावा एक स्टेटमेंट में जियो की ओर से यह भी कहा गया है कि अगर किसी को भी यह सेवा पसंद नहीं आती है तो जियो बिना किसी भी सवाल के इस सेवा को वापिस कर लेने वाला है। अर्थात् अगर आपको यह सेवा पसंद नहीं आती है तो आप इसे बंद कर सकते हैं, और ऐसा करने पर जियो की ओर से आपसे एक भी सवाल नहीं पूछा जाने वाला है। 

Note: रिलायंस जियो के अन्य बहुत से प्लान्स के बारे में जाने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo