जिओ ने की लाइफटाइम फ्री व्हॉइस कॉल्स, अनलिमिटेड नाइट डाटा की घोषणा

जिओ ने की लाइफटाइम फ्री व्हॉइस कॉल्स, अनलिमिटेड नाइट डाटा की घोषणा
HIGHLIGHTS

भारतीय ग्राहकों के लिेए रिलायन्स जिओ फ्री कॉल्स देने की घोषणा की है और यह सर्विस दिसंबर 15 तक मिलेगी.

रिलायन्स जिओ का एक से एक बढ़िया डाटा ऑफर्स देने का सिलसिला शुरु है और इसके साथ ही जिओ ने व्हॉइस कॉलिंग के लिए भी बढ़िया ऑफर्स लाई है. अब जिओ व्हॉइस कॉल्स कोई की भुगतान नहीं लेगी. ये बिल्कुल फ्री होगा. साथ ही अनलिमिटेड नाइट डाटा की भी घोषणा की है. 

ग्राहकों को व्हॉइस या फिर डाटा इनमें से केवल सर्विस के लिए रकम देनी पड़ेगी. इसमें मेसेजिंग बिलकुल मुफ्त रहेगी. भारतीय मार्केट में एक क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए यह सेवा दे रही है, ऐसा मुकेश अंबानी ने कहा है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

व्हॉइस सर्विसेस की बात करें, तो रिलायन्स जिओ आपसे कॉल्स का पैसा नहीं लेगी. इसलिए कंपनीने पूरे भारतभर में डोमॅस्टिक कॉल्स लाइफटाइम फ्री करवाए है. साथ ही आप लाइफटाइम के झिरो रोमिंग चार्जेस लगेंगे. जिओ रात के लिए अनलिमिटेड 4G डाटा भी ऑफर किया है. साथ ही उनके ग्राहक जिओ एॅप्स द्वारे रात को उनके मनपसंद प्रोग्राम डाउनलोड को लगा सकते है. 

दिन में 1 मिलियन कस्टमर्स इसे खरेदी यहीं जिओ का उद्देश है, इसलिए कंपनी दिल्ली और मुंबई में  e-KYC रजिस्ट्रेशन्स शुरु करेगा. आधारकार्डद्वारा केवल 15 मिनिट के अंदर जिओ कनेक्शन अॅक्टिवेट हो जाएगा. 

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo