BSNL का बड़ा धमाका: अपने यूजर्स के लाया यह नया तोहफा

BSNL का बड़ा धमाका: अपने यूजर्स के लाया यह नया तोहफा
HIGHLIGHTS

BSNL के FTTH Rs 4,999 वाले ब्रॉडबैंड प्लान की स्पीड में हुआ इजाफा, अब FUP 1.5TB के साथ स्पीड हुई 100Mbps।

अपने स्टैण्डर्ड ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ BNSL अब अपने FTTH ब्रॉडबैंड प्लान्स की स्पीड को 100Mbps तक बढ़ा रहा है। इसके अलावा अब कंपनी ने एपने Rs 4,999 की कीमत में आने वाले ब्रॉडबैंड को बदलकर उसमें कुछ बदलाव किये हैं, इसके अलावा इसमें आपको डाटा का बढ़िया लाभ भी मिल रहा है। अब इस प्लान में आपको 100Mbps की स्पीड मिल रही है, साथ ही इसकी FUP प्रतिमाह 1500GB की हो गई है। हालाँकि यह बदलाव आपको महज चेन्नई रीजन में ही देखने को मिल सकता है। 

इसके अलावा अब यूजर्स को लगभग 2Mbps की स्पीड मिलने वाली है, जो आपको सोशल मीडिया और अन्य कुछ काम करने के लिए काफी है। इसके अलावा आपको डाटा के भी बढ़िया ऑप्शन मिलने वाले हैं। इसके अलावा BSNL की ओर से यूजर्स को एक फ्री ईमेल ID भी ऑफर की जाने वाली है, जिसमें 5MB फ्री स्पेस होने वाला है। इसके अलावा कंपनी की ओर से आपके लिए एक फ्री IP एड्रेस भी मिलने वाला है। 

इसके साथ साथ इस प्लान में आपको BSNL नेटवर्क पर फ्री कॉल्स भी मिल रही हैं। इसके लिए कंपनी की ओर से आपको अलग से कुछ भी चार्ज नहीं किया जाएगा। 

इस बड़े प्लान के अलावा कंपनी के पास अन्य FTTH प्लान भी है, जिनकी कीमत Rs 999 से शुरू होकर Rs 2,999 तक जाती है। हालाँकि बड़ा प्लान एक प्रीमियम प्लान है। इसके अलावा इसे कंपनी के बढ़िया डाटा प्लान और ऑफर्स के साथ बदला गया है। अगर हम Rs 999 वाले प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको 60Mbps की स्पीड मिल रही है, साथ ही इसमें आपको 25GB की FUP लिमिट भी मिल रही है। कंपनी के पास अन्य और भी प्लान हैं, जैसे आपको इस लिस्ट में एक Rs 1,299, Rs 1,699, Rs 1,999 और Rs 2,999 वाले प्लान भी मिल रही हैं। इसमें आपको लगभग 80Mbps की स्पीड मिल रही है। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo