BSNL ने लॉन्च किया अनलिमिटेड 3G डाटा प्लान, कीमत है महज़…

BSNL ने लॉन्च किया अनलिमिटेड 3G डाटा प्लान, कीमत है महज़…
HIGHLIGHTS

अपने प्रतिद्वंदियों को पछाड़ने के लिए बुधवार को BSNL ने अपना अनलिमिटेड 3G डाटा प्लान पेश किया है इस डाटा प्लान की कीमत महज़ Rs. 1,099 है और यह आपको दोगुना डाटा देने का वायदा कर रहा है.

अपने प्रतिद्वंदियों को पछाड़ने के लिए बुधवार को BSNL ने अपना अनलिमिटेड 3G डाटा प्लान पेश किया है इस डाटा प्लान की कीमत महज़ Rs. 1,099 है और यह आपको दोगुना डाटा देने का वायदा कर रहा है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

BSNL के अध्यक्ष और मैनेजिंग डायरेक्टर, अनुपम सिन्हा ने कहा है कि, “BSNL के नेटवर्क में पिछले दिनों हुए सुधार के कारण वह अपने यूजर्स की संख्या में भी इजाफा करने की सोचा रही है. इसी लिए हम अपनी तरह का पहला अनलिमिटेड 4G प्लान पेश कर रहे हैं जिसकी कीमत महज़ Rs. 1,099 है. इसके साथ साथ यह आपको एक बढ़िया स्पीड के साथ मिल रहा है. इससे हमारे यूजर्स को एक नया मौक़ा मिलने वाला है अनलिमिटेड 3G डाटा को इस्तेमाल करने का…”

इसके साथ ही आपको बता दें कि BSNL ने लगातार तीसरे महीने यानी अप्रैल में अपने यूजर्स की संख्या में इजाफा हुआ है. आप यहाँ टेलीकॉम रेगुलेटर TRAI का डाटा देख सकते हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि BSNL मार्च 2017 तक केरल में अपनी 4G सेवा को पहुँचाने की बात कह रहा है, BSNL ने इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है. BSNL की ये 4G सेवा BSNL के पैन इंडिया स्तर पर 8वें चरण के तहत फ़ैलाने की बात कही जा रही है. आपको बता दें कि 190 नए वाई-फाई एक्सेस पॉइंट इस स्टेट सर्किल में इस फाइनेंसियल इयर में लगा दिए जायेंगे. इसके साथ ही अगले साल मार्च तक केरल में 4G सेवा को पहुंचा दिया जाएगा. इसके साथ साथ इसके लिए 663 4G टावर भी इनस्टॉल किये गए हैं.

कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ ही समय में BSNL ओड़िशा में अपनी 4G सेवा को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट इसी ओर इशारा कर रही है.

BSNL के ओड़िशा सर्किल के CGM, सत्यानंद नायक ने इस रिपोर्ट में कहा है कि, “इस सेवा की शुरुआत BSNL भुवनेश्वर और कट्टक से करेगा और इसके बाद इसे बाकी जगहों पर भी ले जाया जाएगा.”

इसके अलावा आपको बता दें कि आईडिया और एयरटेल इसी साल अपनी 4G सेवा को इन राज्यों में पहले ही ले जा चुका है. आपको बता दें कि ये सेवा इन 8 कस्बों में पहले ही चल रही है. जो एयरटेल और आईडिया के माध्यम से यहाँ लाई गई है. एयरटेल द्वारा इन कस्बों में- झारसुगुड़ा, भुवनेश्वर, कट्टक, बालासोर, रौरकेला, ब्रह्मपुर, संबलपुर, और पूरी में चलाई जा रही है. इसके अलावा आइडिया की ये सेवा झारसुगुड़ा, भुवनेश्वर, रौरकेला, ब्रह्मपुर, कट्टक, संबलपुर, जतनी, खुर्दा, भद्रक, राजागंगपुर, और सुंदरगढ़ में चल रही है.

इसे भी देखें: OMG! महज़ Rs. 200 में रिलायंस जिओ देगा 75GB 4G डाटा, 4500 मिनट कॉल टाइम

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी J3 (6) स्मार्टफ़ोन, Rs. 8,990

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo