BSNL ने 80 प्रतिशत तक घटाईं मोबाइल की कॉल दरें

द्वारा Digit NewsDesk | पब्लिश किया गया 21 Dec 2015
HIGHLIGHTS
  • BSNL ने अपने नए ग्राहकों के लिए एक योजना के तहत प्रथम दो महीने के लिए मोबाइल की कॉल दरें 80 प्रतिशत तक घटा दी हैं.

BSNL ने 80 प्रतिशत तक घटाईं मोबाइल की कॉल दरें
BSNL ने 80 प्रतिशत तक घटाईं मोबाइल की कॉल दरें

दूरसंचार कंपनी BSNL ने अपने नए ग्राहकों के लिए एक योजना के तहत प्रथम दो महीने के लिए मोबाइल की कॉल दरें 80 प्रतिशत तक घटा दी हैं. घटी हुई दरों का लाभ सिर्फ नए ग्राहक ही ले सकते हैं, यह ऑफर BSNL के मौजूदा ग्राहकों के लिए नहीं है.

इस मामले पर BSNL के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि, ‘कंपनी ने अपना बुनियादी ढांचा चुस्त-दुरुस्त किया है. हमने नए ग्राहकों के लिए मोबाइल कॉल दरें 80 प्रतिशत तक घटाने का निर्णय किया है ताकि वे उन्नत सेवाओं का अनुभव ले सकें.’

इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि, कॉल दरें प्रति मिनट और प्रति सेकेंड दोनों के बिलिंग प्लान में घटाई गई हैं और यह कनेक्शन लेने के प्रथम दो महीने के लिए वैध होंगी. BSNL का कनेक्शन लेने वाले नए ग्राहक को प्रति सेकेंड प्लान के लिए Rs. 36 और प्रति मिनट प्लान के लिए Rs. 37 का प्लान वाउचर खरीदना होगा. प्लान वाउचर जिसकी कीमत Rs. 37 है को खरीदने पर नए ग्राहकों को BSNL नेटवर्क पर लोकल कॉल के लिए 10 पैसे प्रति मिनट की दर से पैसे लगेंगे. STD कॉल की भी दर यही रहेगी. अलग नेटवर्क पर लोकल और STD कॉल की दर 30 पैसे प्रति मिनट होगी.

जानकारी दे दें कि, ऐसे ही Rs. 36 का प्लान वाउचर इस्तेमाल करने पर उपभोक्ता को BSNL नेटवर्क पर लोकल और STD कॉल के लिए 1 पैसे प्रति 3 सेकेंड की दर से चुकाना होगा. और अन्य नेटवर्क पर 2 पैसे प्रति तीन सेकेंड की दर से.

Tags
  • bsnl
  • cuts price
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements