BSNL सिर्फ Rs. 36 में दे रहा है 1GB मोबाइल डाटा

BSNL सिर्फ Rs. 36 में दे रहा है 1GB मोबाइल डाटा
HIGHLIGHTS

इसके अलावा अब यूजर Rs. 78 की कीमत में 2GB मोबाइल डाटा पा सकते हैं.

पिछले काफी समय से ऐसी कई ख़बरें बाजार में थीं कि रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए BSNL जल्द ही एक अन्य ऑफर पेश करेगा और आखिरकार BSNL ने बाजार में एक नया डाटा प्लान पेश कर दिया है. इस नए ऑफर के तहत यूजर को सिर्फ Rs. 36 में  1GB मोबाइल डाटा मिलेगा।

 इस ऑफर के तहत सिर्फ Rs. 291 में यूजर को 8GB मोबाइल डाटा मिलेगा। यह डाटा 28 दिनों के लिए वैध होगा। इससे पहले Rs. 291 में यूजर को सिर्फ 2GB डाटा ही मिलता था.  इसके अलावा अब यूजर Rs. 78 की कीमत में 2GB मोबाइल डाटा पा सकते हैं. 

वैसे अभी हाल ही में BSNL ने BSNL ने बाज़ार में एक नया प्लान पेश किया था. इस प्लान को BSNL कर्नाटक सर्किल ने ‘न्यू प्लान वाउचर’ के नाम से पेश किया था और इसकी कीमत Rs. 144 है. यह एक प्रमोशनल ऑफर है और इसे प्रीपेड मोबाइल सर्विसेज के लिए पेश किया गया है. इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर 30 दिनों के लिए लोकल और STD कॉल्स फ्री हैं. इसके साथ ही नया कनेक्शन लेते समय अगर यूजर्स Rs. 439 का भुगतान करते हैं तो वह तीन महीने के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉल्स कर सकते हैं. हालाँकि इस प्लान के तहत अन्य नेटवर्क के लिए कॉल प्रति दिन आधे घंटे तक सीमित है. बता दें कि, यह ऑफर सिर्फ कर्नाटक सर्किल में ही उपलब्ध है और यह सिर्फ नए यूजर्स और उन यूजर्स के लिए उपलब्ध है जो BSNL के नेटवर्क पर पोर्ट होना चाहते हैं.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo