सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज: एयरटेल अपने यूजर्स के लिए लाया ये ख़ास प्लान, मिलेगा 15GB 4G डाटा 1GB के दाम में…

सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज: एयरटेल अपने यूजर्स के लिए लाया ये ख़ास प्लान, मिलेगा 15GB 4G डाटा 1GB के दाम में…
HIGHLIGHTS

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए एक और नया ऑफर ले आया है और इसके तहत सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज के स्मार्टफोंस को इस्तेमाल करने वाले एयरटेल के ग्राहक अब महज़ 1GB के दाम में 15GB 4G डाटा का लाभ उठा पाएंगे.

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए एक और नया ऑफर ले आया है और इसके तहत सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज के स्मार्टफोंस को इस्तेमाल करने वाले एयरटेल के ग्राहक अब महज़ 1GB के दाम में 15GB 4G डाटा का लाभ उठा पाएंगे. इस नए ऑफर में आपको 1GB डाटा का रिचार्ज कराने पर 14GB अतिरिक्त 4G/3G डाटा मिलेगा. पर ये ऑफर महज़ सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज के यूजर्स के लिए ही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये ऑफर एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

ये कदम एयरटेल ने रिलायंस जिओ के बराबर आने के लिए उठाया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि एयरटेल हमारे देश में सबसे ज्यादा इंटरनेट ऑफर्स को सेल करता है. अगर हम अगस्त में चले जाएँ तो आपको याद होगा कि एयरटेल ने 1GB के दाम में 10GB 4G/3G डाटा देने की बात कही थी. और ये महज़ Rs. 250 वाले पैक के साथ साथ ही ये भी महज़ सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज के यूजर्स के लिए ही थी. हालाँकि उस समय ये सही प्रकार से क्लियर नहीं हुआ था कि इस ऑफर के लिए कौन से डिवाइस असल में आते हैं.

लेकिन इस बार एयरटेल ने पूरी एक लिस्ट जारी की है कि J सीरीज के किन स्मार्टफोंस पर ये 15GB वाला ऑफर चलने वाला है. इस लिस्ट में सैमसंग गैलेक्सी J2 2015, सैमसंग गैलेक्सी J2 2016, सैमसंग गैलेक्सी J5 2015, सैमसंग गैलेक्सी J5 2016, सैमसंग गैलेक्सी J7 2015, सैमसंग गैलेक्सी J7 2016, सैमसंग गैलेक्सी J मैक्स और सैमसंग गैलेक्सी J2 प्रो शामिल हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि ये ऑफर अगर आप नॉन 4G सर्कल में इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसका इस्तेमाल इस प्रकार से करना होगा, आपको इसमें 1GB डाटा दिन के इस्तेमाल के लिए मिलेगा साथ ही आपको बचा हुआ 14GB डाटा रात के इस्तेमाल के लिए मिलेगा जिसे आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक इस्तेमाल कर सकते है. इस ऑफर को आप इस लिंक पर क्लिक करके अवेल कर सकते हैं.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा म्यूजिक लॉन्च, ड्यूल स्पीकर्स से लैस

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स अल्फा LI351 लैपटॉप हुआ उपलब्ध, 6GB की रैम से लैस

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo