एयरटेल का धमाका ऑफर: महज़ Rs. 25 में देगा 1GB डाटा

द्वारा Digit NewsDesk | पब्लिश किया गया 06 Oct 2016
HIGHLIGHTS
  • देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी एयरटेल ने बुधवार को यह घोषणा की है कि वह 10GB डाटा महज़ Rs. 249 में देगी. ये सेवा एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए है जो 4G सेवा को पहली बार इस्तेमाल करने जा रहे हैं.

एयरटेल का धमाका ऑफर: महज़ Rs. 25 में देगा 1GB डाटा
एयरटेल का धमाका ऑफर: महज़ Rs. 25 में देगा 1GB डाटा

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी एयरटेल ने बुधवार को यह घोषणा की है कि वह 10GB डाटा महज़ Rs. 249 में देगी. ये सेवा एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए है जो 4G सेवा को पहली बार इस्तेमाल करने जा रहे हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि अब एयरटेल का 1GB डाटा आपको महज़ Rs. 25 में मिलेगा यानी यह रिलायंस जिओ से आधा है क्योंकि रिलायंस जिओ ने इसके लॉन्च के समय कहा था कि वह इस सेवा को महज़ Rs. 50 1GB  के हिसाब से यूजर्स को नेट देगी.

इसे भी देखें: ​[Hindi - हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

बता दें कि इस सेवा को एयरटेल ने बुधवार को गुजरात में पेश किया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए भी 4G ऑफर की घोषणा की है. आपको बता दें कि एयरटेल महज़ Rs. 249 में आपको 10GB 4G डाटा दे रहा है. आपको पूरी प्रक्रिया अगर बताएं तो आपको Rs. 249 में 1GB डाटा मिलेगा और इसके बाद जब एयरटेल से अपने अन्य यानी 9GB डाटा की मांग करेंगे रो आपको यह भी मिल जाएगा. इसके लिए आपको 4G ऑफर लिखकर 52141 पर SMS करना होगा और आपको ये अतिरिक्त 9GB डाटा मिल जाएगा. तो कुलमिलाकर आपको Rs. 249 में 10GB 4G डाटा मिलेगा.

इसके साथ ही आपको बता दें कि कुछ समय पहले देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कम्पनी वोडाफ़ोन ने भी कुछ ऐसा ही प्लान पेश किया था.

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप में आया नया कैमरा फीचर: अब फोटो और विडियो पर लिख और ड्रा कर पाएंगे

इसे भी देखें: वोडाफ़ोन की इस पेशकश के बाद क्या जिओ की ओर जायेंगे आप?

Digit NewsDesk
Digit NewsDesk

Email Email Digit NewsDesk

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status