अब इन जगहों पर भी उपलब्ध हुई एयरटेल की 4G सेवा

अब इन जगहों पर भी उपलब्ध हुई एयरटेल की 4G सेवा
HIGHLIGHTS

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के 40 कस्बों में एयरटेल की 4G सेवा लॉन्च हुई है. एयरटेल ने इसी के साथ अपनी इस सेवा का दायरा और व्यापक कर लिया है.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हर बड़ा नेटवर्क प्रोवाइडर अब अपनी नई 4G सेवा को देश में हर जगह पहुंचाने के काम ने लगा हुआ है, इसके अंतर्गत ही अब देश के की बड़ी नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी एयरटेल ने अपनी 4G सेवा को कल यानी मंगलवार को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के 40 कस्बों तक भी पहुंचा दी है.

कंपनी ने अपनी एक स्टेटमेंट में कहा है कि उसने अपनी इस सेवा को एक बड़ी रेंज में उपभोक्ताओं तक पहुंचा दिया है और यह सेवा आपको अब अपने मोबाइल फोंस, डोंगल, 4G हॉटस्पॉट और वाईफाई डोंगल के माध्यम से मिल जायेगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

भारती एयरटेल के आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर वेंकटेश विजयराघवन ने कहा है कि, “हमने हैदराबाद में अपनी इस सेवा को मई में महज़ 10 महीनों के लिए ही लॉन्च किया था, लेकिन अब यह दोनों ही राज्यों के 40 कस्बों तक पहुंचा दी गई है.”

बता दें कि पिछले महीने एयरटेल ने अपनी इस सेवा को गोवा में लॉन्च किया था, और इस जगह के उपभोक्ता सिम स्वैप और होम डिलीवरी की सुविधा भी पा सकते हैं.

इसे भी देखें: दूरदर्शन ने मोबाइल फोंस के लिए शुरू फ्री टीवी सेवा

इसे भी देखें: वीवो V3, V3 मैक्स स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo