एयरसेल ने लॉन्च किया फ्री वोइस कॉल्स, डाटा ऑफर सिर्फ Rs. 148 में

एयरसेल ने लॉन्च किया फ्री वोइस कॉल्स, डाटा ऑफर सिर्फ Rs. 148 में
HIGHLIGHTS

इसके तहत सिर्फ Rs 148 में यूजर्स 90 दिनों के लिए फ्री वोइस कॉल्स और डाटा सर्विस पायेंगे.

एयरसेल ने बाज़ार में एक नया ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत एयरसेल फ्री वोइस, डाटा और कंटेंट अपने यूजर्स को दे रहा है. कंपनी ने दिल्ली में अपने नए प्री-पैड ग्राहकों के लिए यह ऑफर पेश किया है. इसके तहत सिर्फ Rs 148 में यूजर्स 90 दिनों के लिए फ्री वोइस कॉल्स और डाटा सर्विस पायेंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इस ऑफर के तहत दिल्ली में मौजूद यूजर्स एयरसेल से एयरसेल (लोकल और STD) पर 90 दिनों के लिए फ्री कॉल्स कर पाएंगे. जहाँ तक बात दूसरे नेटवर्क्स की है तो यूजर्स को इसके तहत 15,000 सेकंड्स तीन महीने के लिए मिलेंगे. साथ ही एक महीने के लिए असीमित 2G डाटा भी मिलेगा. लेकिन इस ऑफर को पाने के लिए यूजर्स को Rs. 148 का रिचार्ज करना होगा.

अभी कुछ महीने पहले ही रिलायंस जिओ ने अपनी 4G सेवा को बाज़ार में पेश किया है. जिसके बाद दूसरी टेलीकॉम कंपनियां भी अपने ग्राहकों को अपने साथ बनाये रखने के लिए लगातार कोशिश में लगी हुई हैं. यह नए और खास ऑफर्स भी इसी कोशिश का ही रिजल्ट है. अभी हाल ही में रिलायंस जिओ ने अपने फ्री सेवाओं की सीमा को बढ़ा कर मार्च 2017 तक कर दिया है. अब कंपनी के साथ जुड़ने वाले ग्राहकों को हैप्पी न्यू इयर ऑफर के तहत फ्री डाटा और कॉल्स की सुविधा मिल रही है.

इसे भी देखें: EXCLUSIVE: MWC 2016 में HTC 4 नए स्मार्टफोंस करेगा लॉन्च

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 5 उबंतू एडिशन स्मार्टफ़ोन लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo