ZTE नूबिया Z11 मैक्स स्मार्टफ़ोन 7 जून को होगा लॉन्च

ZTE नूबिया Z11 मैक्स स्मार्टफ़ोन 7 जून को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

कंपनी चीन में 7 जून को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है और इस इवेंट में कम्पनी अपना नया फ़ोन ZTE नूबिया Z11 मैक्स पेश करेगी. इसके लिए कम्पनी ने अपने वेइबो अकाउंट पर एक टीज़र इमेज भी जारी की है.

मोबाइल निर्माता कम्पनी ZTE ने अभी पिछले महीने ही बाज़ार में अपना नया फ़ोन नूबिया Z11 मिनी पेश किया था और अब कम्पनी बाज़ार में अपना नया फ़ोन नूबिया Z11 मैक्स पेश करने जा रही है. कंपनी चीन में 7 जून को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है और इस इवेंट में कम्पनी अपना नया फ़ोन ZTE नूबिया Z11 मैक्स पेश करेगी. इसके लिए कम्पनी ने अपने वेइबो अकाउंट पर एक टीज़र इमेज भी जारी की है. अफवाहों की माने तो TENAA पर अभी हाल ही में एक फोन को नूबिया NX523J के नाम से लिस्ट किया गया था, वही फ़ोन नूबिया Z11 मैक्स के नाम से अब पेश किया जा रहा है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

नूबिया NX523J को TENAA पर अप्रैल में लिस्ट किया गया था, अगर इसके फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 6-इंच की TFT डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. इस फ़ोन में 1.8GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर (स्नेपड्रैगन 820 या स्नेपड्रैगन 652) दिया गया है. साथ ही इसमें 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. 

साथ ही इस फ़ोन में 8 या 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मौजूद है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मौजूद है. इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इस फ़ोन में 4000mAh की बैटरी भी मौजूद है. यह फ़ोन ब्लैक और वाइट रंग में मिलेगा.

इसे भी देखें: MyShake: भूकंप की जानकारी देगा ये ऐप

इसे भी देखें: HTC 10 स्मार्टफ़ोन 26 मई को हो सकता है भारत में पेश?

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo