ZTE नुबिया Z11 स्मार्टफ़ोन हो सकता है 5 जनवरी को लॉन्च

ZTE नुबिया Z11 स्मार्टफ़ोन हो सकता है 5 जनवरी को लॉन्च
HIGHLIGHTS

ZTE ने अपनी अंतर्राष्ट्रीय वेबसाइट पर संकेत दिया है जिसमें ‘हेलो वर्ल्ड’ लिखकर जनवरी 5 की तारीख दी गई है.

मोबाइल निर्माता कंपनी ZTE 5 जनवरी को अपना नया स्मार्टफ़ोन नुबिया Z11 पेश करेगी. वैसे पिछले काफी समय से इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कई खुलासे सामने आ चुके हैं.

आपको बता दें कि, इस स्मार्टफ़ोन की लॉन्च डेट के बारे में गिजमोचाइना वेबसाइट ने जानकारी दी है. गिजमोचाइना के अनुसार, यह स्मार्टफ़ोन 5 जनवरी को लॉन्च हो सकता है. इसके साथ ही ZTE ने अपनी अंतर्राष्ट्रीय वेबसाइट पर संकेत दिया है जिसमें ‘हेलो वर्ल्ड’ लिखकर जनवरी 5 की तारीख दी गई है.

इससे पहले भी इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी है. अभी कुछ समय पहले इस स्मार्टफ़ोन के बारे में जानकारी दी गई थी कि, ZTE नुबिया Z11 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. फोनरेडार पर दी गई जानकारी में कंपनी नुबिया Z11 में नई बेजल लैस डिसप्ले तकनीक का उपयोग कर सकती है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन की डिस्प्ले सैमसंग के कर्वड ऐज डिसप्ले के जैसी ही है, जिसमें पूरी बॉडी के अलावा कर्वड में टॉप पर ग्लास लेयर का उपयोग होगा. वहीं कर्वड डिसप्ले पर जेस्चर सपोर्ट शॉर्टकट की सुविधा उपलब्ध होगी. इसके साथ ही जानकारी दी गई है कि, हाल ही में पेश किए गए इस स्मार्टफ़ोन में 64-बिट्स स्नैपड्रैगन 820 क्वाडकोर प्रोसेसर होने की उम्मीद है और यह नए चिपसेट पर आधारित डिवाइस 2016 की शुरूआत में उपलब्ध होंगे.

उम्मीद है कि यह स्मार्टफ़ोन 4GB  रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा. उम्मीद है कि फोन में डुअल टोन LED फ्लैश के साथ 20.7-मेगापिक्सल रियर कैमरा हो सकता है. वहीं सेल्फी व वीडियो कालिंग के लिए 13-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo