ZTE Blade V10 मोबाइल फोन लॉन्च, 32MP के फ्रंट कैमरा से लैस

ZTE Blade V10 मोबाइल फोन लॉन्च, 32MP के फ्रंट कैमरा से लैस
HIGHLIGHTS

ZTE ने अपने ZTE Blade V10 मोबाइल फोन को 6.3-इंच के FHD+ डिस्प्ले, 32MP का फ्रंट कैमरा और एंड्राइड Pie के साथ लॉन्च कर दिया गया है।

ख़ास बातें:

  • ZTE Blade V10 मोबाइल फोन 32MP के फ्रंट कैमरा से लैस है
  • अगर मोबाइल फोन की कीमत मिड-रेंज में आती है, तो इसे एक बढ़िया स्मार्टफोन कहा जा सकता है

 

आपको बता दें कि अपने Axon 10 Pro 5G मोबाइल फोन के साथ ZTE की ओर से इसके ZTE Blade V10 मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है। यह मोबाइल फोन पिछले साल लॉन्च किये गए ZTE Blade V9 की ही पीढ़ी का एक नया मोबाइल फोन है। इस मोबाइल फोन को एक 6.3-इंच की FHD+ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली वाटरड्राप नौच डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल फोन में आपको 2.1GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, यह मोबाइल फोन एंड्राइड 9.0 पाई पर चलता है। 

इसके अलावा इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, यह कैमरा आपको नौच में देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक ड्यूल रियर कैमरा मिल रहा है, जो एक 16MP के प्राइमरी और एक 5MP के सेकेंडरी कैमरा से लैस करके लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन के कैमरा से आप पोर्टेट शॉट ले सकते हैं। 

इस मोबाइल फोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इसे एक ग्लास ब्लैक से लैस करके लॉन्च किया गया है, मोबाइल फोन आपको ग्रेडिएंट बैक कलर के साथ मिल रहा है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 3100mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। कंपनी ने इसके साथ ही Blade V10 Vita को भी HD+ स्क्रीन और एंड्राइड Pie के साथ लॉन्च कर दिया है। 

ZTE Blade V10 स्पेसिफिकेशन्स 

आपको विस्तार से बताते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको क्या क्या मिल रहा है। अगर हम स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को एक 6.3-इंच की 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले से लॉस करके लॉन्च किया है। मोबाइल फोन में आपको 2.1GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 3GB की रैम के साथ 32GB की स्टोरेज और, 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा यह फोन ड्यूल सिम से लैस होने के साथ साथ एंड्राइड Pie पर चलता है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 16MP का रियर प्राइमरी कैमरा LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 5MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको 32GB का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 3100mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

ZTE Blade V10 कीमत और उपलब्धता 

अगर हम ZTE Blade V10 मोबाइल फोन को ब्लैक, ब्लू, और ग्रीन रंगों में लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन को मार्च में चीन और यूरोप में सेल के लिए लाया जा सकता है। इसके अलावा यह मोबाइल फोन लैटिन अमेरिका में अप्रैल में ही मिल सकता है। हालाँकि अभी तक इसकी कीमत से कोई भी पर्दा नहीं उठा है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें:

Oppo ने पेश किया फोल्डेबल फोन प्रोटोटाइप

Reliance Jio ने व्हाट्सएप्प को टक्कर देने के लिए पेश किया नया ग्रुप कॉलिंग एप्प

MWC 2019: 4 इंच के साथ ये आया Nubia Alpha स्मार्टफोन

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo