आज से तीन दिन के लिए ओपन सेल में बिकेगा यू यूफ़ोरिया

आज से तीन दिन के लिए ओपन सेल में बिकेगा यू यूफ़ोरिया
HIGHLIGHTS

कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि यू यूफ़ोरिया मंगलवार यानी आज से तीन दिनों के लिए गुरूवार तक ओपन सेल के माध्यम से बिना रजिस्ट्रेशन सेल किया जाएगा.

माइक्रोमैक्स के सब्सीडरी यू टेलीवेंचर्स ने हाल ही में घोषणा की है कि यू यूफ़ोरिया स्मार्टफ़ोन को भारत में आज यानी मंगलवार से गुरूवार के बीच ओपन सेल के माध्यम से सेल किया जाएगा. कंपनी ने अपनी एक प्रेसविज्ञप्ति के माध्यम से कहा है कि इसे अगले इस सप्ताह से ओपन सेल के माध्यम से अमेज़न इंडिया पर बेचा जाएगा, और साथ ही यह यू यूफ़ोरिया का भारत में बना बैच होगा. यू ने इसके साथ ही यह भी घोषणा की है कि इसके लगभग 1 लाख मेड इन इंडिया स्मार्टफोंस इस ओपन सेल के माध्यम से बेचेगी.

अपने ट्विटर पर लिखे एक ट्वीट में कंपनी ने कहा है कि, “एक बड़ी ख़ुशी के लिए तैयार हो जाइए! इसके साथ ही यहाँ एक तस्वीर भी देखी गई जिसमें लिखा था कोई रजिस्ट्रेशन नहीं और कोई समय सीमा भी नहीं. यू यूफ़ोरिया की ओपन सेल का सीधा सा मतलब यही है कि इसके लिए उपभोक्ताओं को कोई रजिस्ट्रेशन नहीं करना होगा. इस सेल के दौरान बिना रजिस्ट्रेशन के ही आप इस स्मार्टफ़ोन को खरीद सकते हैं. इसे यहाँ देखें  जिओनी E8  और हॉनर 7 के बारे में यहाँ जाने.

यू यूफ़ोरिया, यूयूरेका की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच 720p डिस्प्ले (TFT IPS, 16.7M Color, 294 PPI) के साथ गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से सुरक्षित है. इसके साथ ही यह नया स्मार्टफ़ोन 8.25 mm पतला और इसका वजन केवल 143 ग्राम है. यह स्मार्टफ़ोन मेड इन इंडिया स्मार्टफ़ोन है. और इसकी कीमत Rs. 6,999 रखी गई थी.

इसके साथ ही अगर यू यूफ़ोरिया के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 410 1.2GHz 64-बिट प्रोसेसर के साथ 2GB की रैम भी है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 8 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है, इसके साथ ही आपको f/2.0 68-डिग्री वाइड एंगल लेंस भी इसके कैमरा में मिल रहे हैं. इस स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड लोलीपोप पर चलता है, और इसके साथ ही यह साइनोजेन ओएस 12 के साथ एक ऐप थीमेर के साथ मिल रहा है, जो आपको आपको हर एक ऐप को कस्टमाइज करने की आज़ादी देता है. इसके साथ ही आपको यह ट्रूकॉलर डायलर, बोक्सर और ऑडियो एफएक्स के साथ मिल रहा है. इसके कनेक्टिविटी आप्शन्स की अगर बात करें तो यह आपको 4G LTE सपोर्ट के साथ मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें 2230mAh की बैटरी है. सैमसंग के दो नए स्मार्टफोंस के बारे में यहाँ जानें, J5 और J7 की पहली झलक पाएं यहाँ.

इसके साथ ही अगर बात करें इसके द्वारा प्रतिस्पर्धा देने की तो यह सैमसंग ए3 और एचटीसी डिजायर 620 के साथ कड़ी टक्कर लेने वाला है. जैसा हम ऊपर कह चुके हैं कि, यू यूफ़ोरिया यूयूरेका की पीढ़ी का ही नया स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले के साथ साइनोजेनमोड है. माइक्रोमैक्स के यू ब्रांड का टारगेट खासतौर पर नौजवान पीढ़ी है, जिसे यह पूरियो तरह से प्रभावित करने की फिराक में है. इसके साथ ही इन स्मार्टफोंस में हाई-स्पेक्स हैं और यह काफी बढ़िया काम करते हैं. इसके साथ ही इनकी कीमत भी कमाल की है. ज्यादा जानें यहाँ

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo