शाओमी रेड्मी प्रो 2 की तस्वीर, फीचर्स और कीमत आई सामने

शाओमी रेड्मी प्रो 2 की तस्वीर, फीचर्स और कीमत आई सामने
HIGHLIGHTS

शाओमी रेड्मी प्रो 2 में ड्यूल रियर कैमरा सेंसर मौजूद नहीं होगा, बल्कि कंपनी इसमें एक सिंगल कैमरा देगी.

इनदिनों खबर है कि, शाओमी बाज़ार में जल्द ही अपना नया स्मार्टफ़ोन रेड्मी प्रो 2 पेश करेगा. फ़िलहाल कंपनी इस स्मार्टफ़ोन पर काम कर रही है. पिछले कुछ समय से इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कई तरह के लीक्स सामने आया हैं. अब इस स्मार्टफ़ोन के बारे में एक नया लीक सामने आया है. इस बारे में जानकारी लीक्स्टर @Kjuma ने दी है. साथ ही उन्होंने इस फ़ोन की कुछ कथित तस्वीरें भी शेयर की हैं. इस लीक में इस फ़ोन की कीमत और फीचर्स के बारे में भी बताया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

अगर इस लीक में दी गई जानकारी के बारे में बात करें, तो पता चला है कि, शाओमी रेड्मी प्रो 2 में ड्यूल रियर कैमरा सेंसर मौजूद नहीं होगा, बल्कि कंपनी इसमें एक सिंगल कैमरा देगी. इस नए फ़ोन में सोनी का IMX362 1/ 2.55 मौजूद होगा. इस नए सेंसर में ड्यूल पिक्सल ऑटो-फोकस फीचर भी मौजूद होगा.

इसके अलावा रेड्मी प्रो 2 में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर मौजूद होगा. इसके साथ ही यह 5.5-इंच की डिस्प्ले से भी लैस होगा. इसमें मेटल रियर मौजूद होगी. यह 4500mAh की बैटरी से लैस है. यह फ़ोन दो वेरियंट में पेश होगा, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज और इसकी कीमत RMB 1,599 (लगभग Rs 15,700) होगी, वहीँ इसके दूसरे वेरियंट में 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होने की उम्मीद है और इसकी कीमत RMB 1,799 (लगभग Rs 17,700) है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 में मौजूद होगी 6GB रैम, 128GB स्टोरेज और 3250mAh की बैटरी: रिपोर्ट

इसे भी देखें: नोकिया P1 का लुक आया सामने, होगा बहुत ही प्रीमियम स्मार्टफ़ोन

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo