Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे फ़्लैश सेल के लिए होंगे उपलब्ध, जानिये स्मार्टफ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन

Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे फ़्लैश सेल के लिए होंगे उपलब्ध, जानिये स्मार्टफ़ोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi 5A स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे से Flipkart और mi।com के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है।

अभी इस साल के कुछ महीने ही बीते हैं, और Xiaomi ने इस साल अपने कई स्मार्टफोंस के साथ दुनिया का सबसे पतला टीवी यानी Mi TV 4 और इसके साथ दो अन्य टीवी यानी कि सीरीज को भारत में लॉन्च कर दिया है। हालाँकि आज हम जिस स्मार्टफोन की चर्चा कर रहे हैं उसे भारत में इस साल लॉन्च नहीं किया गया है, यह स्मार्टफोन भारत में नवम्बर 2017 में पेश किया गया था। 

आज इस स्मार्टफोन को इसके लॉन्च के इतने दिन बाद भी एक बार फिर से फ़्लैश सेल के लिए दोपहर 12 बजे उपलब्ध कराया जा रहा है। यह फ़्लैश Flipkart और Mi,com के माध्यम से होने वाली है। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में सब कुछ।

जानिये 5 हजार से 20 हजार तक की कीमत में आने वाले सबसे शानदार स्मार्टफोंस के बारे में

इस स्मार्टफोन को आप Flipkart और mi।com के माध्यम से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को दो अलग अलग वैरिएंट्स में पेश किया गया है, यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वैरिएंट में Rs 5,999 में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs 6,999 की कीमत में लिया जा सकता है। 

अगर आप Axis bank Buzz क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए 5 फीसदी का इंस्टेंट कैशबैक दिया जा रहा है। यह लगभग 200 रुपये के आसपास होता है। साथ ही जियो यूजर्स को Rs 2,200 का कैशबैक दिया जा रहा है, लेकिन इसके लिए आपको Rs 198 या Rs 299 का प्रति माह रिचार्ज करना होगा। पहले रिचार्ज के बाद, Rs 50 की कीमत में आने वाले लगभग 44 वाउचर आपके MyJio app में क्रेडिट कर दिए जायेंगे। 

स्पेसिफिकेशन पर नजर डाले तो Xiaomi Redmi 5A में 3000mAh की बैटरी भी दी गई है। यह स्नैपड्रैगन 425 क्वाड कोर प्रोसेसर से भी लैस है। यह फ़ोन 5-इंच की HD डिस्प्ले से लैस है और इसमें मैटेलिक मैट फिनिस दी गई है। 

Paytm मॉल पर इन टेलिविज़ंस पर मिल रहे ख़ास ऑफर्स

कैमरा पर नज़र डालें तो Xiaomi Redmi 5A 13MP के रियर कैमरे के साथ आता है। यह कैमरा PDAF फीचर से लैस है। इस फ़ोन में डुअल सिम स्लॉट मौजूद है। साथ ही यह डेडिकेटेड माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ आता है। इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo