शाओमी रेड्मी 3S, 3S प्राइम की आज फिर से हो रही है ओपन सेल

शाओमी रेड्मी 3S, 3S प्राइम की आज फिर से हो रही है ओपन सेल
HIGHLIGHTS

शाओमी रेड्मी 3S की कीमत Rs. 6,999 है और वहीँ रेड्मी 3S प्राइम की कीमत Rs. 8,999 है.

आज 12 बजे से शाओमी के रेड्मी 3S और 3S प्राइम की आज से ओपन सेल होने वाली है. इन दोनों ही स्मार्टफोंस को आप फ्लिप्कार्ट और Mi.com के माध्यम से Rs. 6,999 और Rs. 8,999 में ले सकते हैं.

स्मार्टफोन में मेटल बॉडी दी गई है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन को दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, स्मार्टफ़ोन को 2GB/16GB रैम/स्टोरेज और रेड्मी 3S प्राइम को 3GB/32GB रैम/स्टोरेज वर्ज़न में पेश किया गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि स्मार्टफोन को आप गोल्ड, ग्रे, और सफ़ेद रंगों में ले सकते हैं. इसके साथ ही अगर इनकी कीमत की बात करें तो स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 6,999 और Rs. 8,999 है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

स्मार्टफ़ोन में आपको 5-इंच की HD डिस्प्ले मिल रही है. साथ ही इसमें आपको क्वाल-कॉम का स्नेपड्रैगन 430 प्रोसेसर मिल रहा है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 13MP का रियर और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है इसके अलावा बता दें कि इसमें आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है. अगर ओरिजिनल रेड्मी नोट 3 की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं था, इसे चीन में लॉन्च किया गया था. इसके साथ साथ बता दें कि हालाँकि, स्मार्टफ़ोन रेड्मी नोट 3 से छोटा है लेकिन इसकी बैटरी है, इसमें 4100mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन को पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है.

ये स्मार्टफ़ोन बाज़ार में लेनोवो वाइब K5 प्लस, कूलपैड नोट 3 और 2GB रैम वाले शाओमी रेड्मी नोट 3 से कड़ी टक्कर लेने वाला है.

इसे भी देखें: लेनोवो K5 नोट 20 जुलाई को आयेगा भारत

इसे भी देखें: फिजिकल कीबोर्ड्स अभी भी है डिमांड में: ब्लैकबेरी

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo