शाओमी रेड्मी 3S प्राइम कल एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध

शाओमी रेड्मी 3S प्राइम कल एक बार फिर होगा सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इस सेल का आयोजन 10 फ़रवरी को दोपहर 12 बजे किया जायेगा.

शाओमी रेड्मी 3S और शाओमी रेड्मी 3S प्राइम भारत में सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोंस में से एक हैं. कम कीमत में इन दोनों स्मार्टफोंस में यूजर्स को बहुत सारे फीचर्स और अच्छे स्पेक्स मिल जाते हैं. इसी वजह से इनकी डिमांड काफी ज्यादा है. 

अगर आप भी शाओमी रेड्मी 3S या शाओमी रेड्मी 3S प्राइम में से एक स्मार्टफ़ोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अब एक अच्छा मौका हाथ लगा है. दरअसल कल शाओमी रेड्मी 3S और शाओमी रेड्मी 3S प्राइम ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इस सेल का आयोजन 10 फ़रवरी को दोपहर 12 बजे किया जायेगा.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

अगर बात करने रेड्मी 3s प्राइम की तो इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. साथ ही इसमें 3GB की रैम भी मिलती है. यह एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है. इसकी कीमत Rs. 8,999 है. इसमें 4100mAh की बैटरी मौजूद है. इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है.

इसके साथ ही शाओमी रेड्मी 3S भी अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. अमेज़न से इस Rs. 6,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है. इसे भी डार्क ग्रे, स्लिवर और गोल्ड रंग में खरीदा जा सकता है. रेड्मी 3s में 5-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 430 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 के बारे में जरिये सब कुछ (रिव्यु)

इसे भी देखें: इंटेक्स Aqua 5.5 VR के बारे में जरिये सबकुछ इस रिव्यु के जरिये

फ्लिपकार्ट पर Redmi 3S Prime, 8,999 रूपये में खरीदें

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo