शाओमी का अगला Black Shark ट्रिपल कैमरा से हो सकता है लैस

शाओमी का अगला Black Shark ट्रिपल कैमरा से हो सकता है लैस
HIGHLIGHTS

शाओमी का आने वाला अगला गेमिंग फ़ोन Black Shark ट्रिपल कैमरा के साथ आ सकता है और फ़ोन का डिज़ाइन पिछले गेमिंग फ़ोन जैसा ही हो सकता है।

खास बातें:

  • चीन में लेटेस्ट लॉन्च हुआ Black Shark 2
  • शाओमी के पेटेंट से फ़ोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप का खुलासा
  • 3D फोटोग्राफी के लिए ToF 3D कैमरा लेंस से फ़ोन हो सकता है लैस 

 

शाओमी ने हाल ही में Black Shark 2 को चीन में लॉन्च किया है। अब Black Shark का अगला फ़ोन all-display design और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आ सकता है। चीनी कंपनी के मुताबिक उसने पिछले साल कई पेटेंट फाइल किये थे। Xiaomi ने दिसंबर 2018 में Global Design Database of the WIPO (World Intellectual Property Office) पर एक पेटेंट फाइल किया था जिसे 19 मार्च 2019 को पब्लिश किया गया था।

LetsGoDigital की रिपोर्ट की मानें तो 48 से भी ज़्यादा स्केच पेटेंट में शामिल थे और साथ ही टेक्स्ट-“the name of this design product: mobile phone (Sky)” भी दिया गया था। इससे यह पता चलता है कि Sky अगले Black Shark गेमिंग डिवाइस का मॉडल हो सकता है। इसके साथ ही Black Shark Skywalker, नाम का एक डिवाइस भी Geekbench पर दिखाई दिया गया।

वहीँ इस नए अपकमिंग डिवाइस में तीन रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीँ इसमें टाइनी या थोड़ी चौड़ी नौच डिस्प्ले दी जा सकती है। रिपोर्ट्स के मुअतबिक Black Shark में अलग से ToF 3D कैमरा लेंस 3D फोटोग्राफी और AR ऐप्स के लिए दिया जा सकता है। Black Shark 2 की बात करें तो यह फ़ोन Liquid Cool 3.0 टेक्नोलॉजी, TrueView डिस्प्ले, एक Magic Press प्रेशर-सेंसिंग टेक्नोलॉजी और कई फीचर्स के साथ आता है। डिवाइस में आपको 6.39 इंच full-HD+ AMOLED डिस्प्ले 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिलती है। इसके सतह ही गेमिंग फ़ोन Qualcomm Snapdragon 855 octa-core के साथ Adreno 640 GPU पर काम करता है। इसमें 12GB RAM/ 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है।

ऑप्टिक्स में यह फ़ोन 48+12-मेगापिक्सेल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जो 2x ऑप्टिकल ज़ूम को सपोर्ट करता है। सेल्फी के लिए इसमें 20mp फ्रंट सेंसर f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है। इसके साथ ही फ़ोन में आपको 4,000mAh बैटरी मिलती है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

भारतीय PUBG Mobile प्लेयर्स के लिए खुशखबरी, दूर हुई यह बड़ी दिक्कत

PUBG Mobile को जल्द Zombie Mode के साथ ही मिलेगा म्युटेंट हथियार और ऑटो-रिक्शा फीचर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo