Xiaomi Mi MIX 2 चीन में पहली बार सेल के लिए हुआ उपलब्ध, मात्र 58 सेकेंड में हुआ आउट ऑफ स्टॉक

Xiaomi Mi MIX 2 चीन में पहली बार सेल के लिए हुआ उपलब्ध, मात्र 58 सेकेंड में हुआ आउट ऑफ स्टॉक
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi MIX 2 शुक्रवार को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुआ था.

Xiaomi Mi MIX 2 शुक्रवार को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुआ और मात्र 58 सेकेंड में ही पूरी स्टॉक खत्म हो गया. एक रिपोर्ट के मुताबिक बेजल-लेस एज-टू-एज डिस्प्ले वाला ये फोन शुक्रवार को चीन में फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध हुआ. और उम्मीद से कहीं बढ़कर ये स्मार्टफोन सेल के शुरुआती 58 सेकेंड में ही ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया. हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सेल के लिए कितना यूनिट उपलब्ध हुआ था. Mi MIX 2 के साथ Mi Note 3 भी उसी दिन सेल के लिए उपलब्ध हुआ ये फोन कितना बिका इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है.

चीन के वेबसाइट माई ड्राइवर्स पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi Mi MIX 2 के सभी यूनिट्स सिर्फ 58 सेकेंड में बिक गए. कुछ दिन पहले ही MI MIX 2  के करीब 5 लाख रेजिस्ट्रेशन का आकड़ा पार हो चुका है, साथ ही इस स्मार्टफोन की मांग बढ़ती जा रही है.

जैसा कि हमने कहा कि Xiaomi ने ये नहीं बताया कि सेल के लिए Mi MIX 2 के कितने यूनिट उपलब्ध थे. कंपनी ने बताया कि 19 सितंबर को Mi MIX 2 फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. कंपनी का कहना है कि खरीददार को स्टॉक के बारे में चिंता करने की जरुरत नहीं है क्योंकि Mi MIX 2 का प्रोडक्शन ज्यादा मात्रा में और बड़े स्तर पर किया जा रहा है.

स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Xiaomi Mi MIX 2 में 5.99 इंच का फुल HD (1080×2160 pixels) डिस्प्ले है. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC प्रोसेसर है. 6GB रैम, 12MP का रियर और 5MP फ्रंट कैमरा मौजूद है.

साथ ही 4 एक्सिस ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन, f/2.0 अपर्चर और फेशियल रेकोग्नाइजेशन टेक्नोलॉजी मौजूद है. कनेक्टिविटी के मामले में ये स्मार्टफोन 4G LTE, डुअल बैंड (2.4GHz and 5GHz) Wi-Fi 802.11ac, GPS/ A-GPS, ब्लूटूथ v5.0 और USB टाइप-C सपोर्टिव है.

सोर्स

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo