शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन पेश, 6.44-इंच डिस्प्ले से लैस

शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन पेश, 6.44-इंच डिस्प्ले से लैस
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा LED फ़्लैश और फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी शाओमी ने बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन Mi मैक्स पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन के तीन वर्जन पेश किये गए हैं. इसके पहले वर्जन में 3GB रैम, 32GB इंटरनल स्टोरेज और स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर मौजूद है, इसके दूसरे वर्जन में 3GB रैम, 64GB इंटरनल स्टोरेज और स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर दिया गया है, वहीँ इसके तीसरे वर्जन में 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज और स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर मौजूद है. इसके साथ ही चीन में आयोजित लॉन्च इवेंट में कंपनी ने नया MIUI 8 ROM भी पेश किया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

अगर शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 6.44-इंच की डिस्प्ले मौजूद है. डिस्प्ले के साइज़ के हिसाब से तो यह कंपनी का अब तक का सबसे बड़ी डिस्प्ले वाला फ़ोन बन गया है. इस स्मार्टफ़ोन में मेटल बॉडी दी गई है. यह स्मार्टफ़ोन डार्क ग्रे, गोल्ड और सिल्वर रंग में मिलेगा. यह स्मार्टफ़ोन काफी स्लिम है और इसकी थिकनेस 7.5mm है. इस स्मार्टफ़ोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है.

कैमरे के अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा LED फ़्लैश और फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में एक इन्फ्रारेड सेंसर भी दिया गया है. यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है जो 4G LTE सपोर्ट के साथ आता है. इसमें VoLTE का सपोर्ट भी दिया गया है. फ़ोन 4850mAh की बैटरी से लैस है.

इसे भी देखें: लेनोवो ZUK Z1 स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 13,499

इसे भी देखें: भारत में iOS के मुकाबले में ज्यादा लोग इस्तेमाल करते हैं देश में बना Indus OS: रिपोर्ट

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo