4GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस शाओमी के इस फ़ोन को मिला MIUI 9 का अपडेट

4GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस शाओमी के इस फ़ोन को मिला MIUI 9 का अपडेट
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi Max Prime वर्जन अपडेट का नाम V9.1.2.0.NBDMIEI और इस पैकेज का साइज़ 1.5 GB है.

शाओमी ने Xiaomi Mi Max Prime के लिए MIUI 9 ग्लोबली जारी कर दिया है. Xiaomi Mi Max Prime वर्जन अपडेट का नाम V9.1.2.0.NBDMIEI और इस पैकेज का साइज़ 1.5 GB है. 

MIUI 9 शाओमी यूज़र्स के नए फीचर्स लेकर आता है जिसमें स्प्लिट स्क्रीन, ऐप्स के लिए सर्च, डुअल ऐप्स और नया असिस्टेंट आदि शामिल हैं. 

इस अपडेट में कई कस्टमाइज़ेशन डिज़ाइन शामिल हैं और भारतीय ग्राहकों को कैलंडर ऐप में स्पेशल हॉलिडे कार्ड्स की ट्रीट भी मिल रही है. 

Mi Max Prime को जून 2016 में लॉन्च हुए Mi Max का ही एक और वर्जन माना जा सकता है. Max Prime 6.44-इंच की फुल HD डिस्प्ले के साथ आता है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी 342ppi है. यह स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है. इस फ़ोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है.

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन 4850mAh की बैटरी से लैस है. इसमें 4G LTE के साथ ही VoLTE का सपोर्ट भी मौजूद है. यह ब्लूटूथ, GPS/A-GPS, वाई-फाई जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है. इस फ़ोन में वजन 203 ग्राम है. इसमें IR ब्लास्टर भी मौजूद है. फ़ोन में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo