Xiaomi Mi 7 की डिटेल्स हुईं लीक, Mi Mix 2S की तरह आएगा वायरलेस चार्जिंग के साथ

Xiaomi Mi 7 की डिटेल्स हुईं लीक, Mi Mix 2S की तरह आएगा वायरलेस चार्जिंग के साथ
HIGHLIGHTS

Xiaomi Mi 7 को Mi Mix 2S के साथ 2018 की उस लिस्ट में शामिल किया गया है जिसमें वो एंड्राइड मॉडल्स शामिल हाँ जो वायरलेस चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करेंगे।

Xiaomi 2018 की पहली छमाही में स्नेपड्रैगन 845 से लैस दो फ्लैगशिप स्मार्टफोंस पेश कर सकता है। गिज़मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार इनमें से एक डिवाइस Mi Mix 2S 27 मार्च को लॉन्च हो सकता है, वहीं उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपना Mi 7 फ्लैगशिप डिवाइस भी लॉन्च कर सकती है हालाँकि इसके लॉन्च की तारिख के बारे में घोषणा नहीं की गई है। नई रिपोर्ट के अनुसार Mi 7 स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है।

Flipkart दे रहा है इन एयर कूलर्स पर खास ऑफर्स

ESB डॉक्यूमेंट में लीक हुई डिटेल के अनुसार Mi 7 वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगा। इससे पहले आए रुमर में पता चला था कि Mi 7 स्मार्टफोन 7.5W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगा जो कि Apple iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X स्मार्टफोंस में भी उपलब्ध है।

Xiaomi Mi 7 को Mi Mix 2S के साथ 2018 की उस लिस्ट में शामिल किया गया है जिसमें वो एंड्राइड मॉडल्स शामिल हाँ जो वायरलेस चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करेंगे। Mix 2s के बारे में आए एक टीज़र में कंपनी ने खुलासा किया है कि यह डिवाइस वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगा। 

स्मार्टफोंस से लेकर हेडफोंस और स्पीकर्स तक, अमेज़न इंडिया पर इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की मची धूम

उम्मीद की जा रही है कि Mi 7 में 6 इंच की OLED डिस्प्ले मौजूद होगी जिसे सैमसंग द्वारा सप्लाई किया जाएगा। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस होगा और 6GB/8GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Xiaomi इस फोन में सिनेप्टिक्स द्वारा सप्लाई की गई ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट तकनीक भी शामिल करेगा।  

कंपनी के इस फ्लैगशिप डिवाइस में वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप मौजूद होगा और अगर हाल ही में आए रुमर को माना जाए तो Mi 7 जून में पेश किया जाएगा। हालाँकि यह केवल अभी एक अफवाह है देखना होगा कंपनी कब इस फोन को लॉन्च करती है।

फीचर्ड इमेज काल्पनिक है। 

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo