Xiaomi Mi 6 स्मार्टफ़ोन के प्रेस रेंडर्स हुए लीक

Xiaomi Mi 6 स्मार्टफ़ोन के प्रेस रेंडर्स हुए लीक
HIGHLIGHTS

साथ ही इसमें दो रियर कैमरे भी नज़र आ रहे हैं. GFXBench के अनुसार, ये दोनों सेंसर 12MP के हैं. यह UHD वीडियो भी कैप्चर कर सकते हैं.

जैसा हम सब जानते ही हैं कि, शाओमी आज अपने Xiaomi Mi 6 स्मार्टफ़ोन को एक लॉन्च इवेंट के दौरान पेश करेगी. हालाँकि लॉन्च से कुछ घंटे पहले ही इस स्मार्टफ़ोन के के प्रेस रेंडर्स लीक हुए हैं. यह कंपनी का इस साल का फ्लैगशिप डिवाइस होगा. 

इन प्रेस रेंडर्स पर नज़र डालने से पता चलता है कि, Xiaomi Mi 6 स्मार्टफ़ोन तीन रंगों में पेश होगा. इन तस्वीरों में यह वाइट, ब्लैक और पर्पल रंगों में नज़र आ रहा है. इसमें डबल ग्लास सैंडविच डिज़ाइन दिखाई दे रहा है. 

साथ ही इसमें दो रियर कैमरे भी नज़र आ रहे हैं. GFXBench के अनुसार, ये दोनों सेंसर 12MP के हैं. यह UHD वीडियो भी कैप्चर कर सकते हैं. इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है जो 2.5D कर्व्ड ग्लास के नीचे मौजूद है. 

Xiaomi Mi 6 में इसके साथ ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ 4GB की रैम और 6GB की रैम भी मौजूद हो सकती है. इसमें 64GB और 128GB की इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन भी मौजूद होगा. इसमें 5.15-इंच की 1080p डिस्प्ले मौजूद होगी. यह एंड्राइड 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo