शाओमी Mi 5 का ब्लैक कलर वर्जन आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध

शाओमी Mi 5 का ब्लैक कलर वर्जन आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

जल्द ही इस स्मार्टफोन का गोल्ड कलर वर्जन भी भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी शाओमी ने जानकारी दी है कि, Mi 5 स्मार्टफोन का ब्लैक कलर वर्जन 24 जून से भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट पर सुबह 10 बजे से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. इसके साथ ही कम्पनी ने फेसबुक पर जानकारी दी है कि जल्द ही इस स्मार्टफोन का गोल्ड कलर वर्जन भी भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा.

बता दें कि, शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन भारत में मार्च में पेश हुआ था और अब तक यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ वाइट कलर में ही सेल के लिए उपलब्ध था. कम्पनी ने भारत में इस स्मार्टफ़ोन का 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाला वर्जन ही पेश किया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

अगर शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.15-इंच की फुल-HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. ये डिस्प्ले कर्वेड 3D सेरामिक ग्लास के साथ आती है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 428ppi है. यह फ़ोन कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर, अड्रेनो 530 GPU और 3GB रैम से लैस है.

इसके साथ ही शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन में LED फ़्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, ये कैमरा फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ आता है. इस फ़ोन से 4K विडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है. इस फ़ोन में 4-अल्ट्रापिक्सल फ्रंट कैमरा भी दिया गया है, जो की 2-माइक्रोन पिक्सेल्स के साथ आता है. दोनों कैमरों में f/2.0 अपर्चर मिलता है. फोन का साइज़ 144.5×69.2×7.25mm और वजन 129 ग्राम है. फ़ोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है. ये फ़ोन क्विक चार्जिंग फीचर से लैस है. फोन में टाइप-C USB पोर्ट है. कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई 802.11 A/B/G/AC, ब्लूटूथ 4.2, ग्लोनास और NFC मौजूद हैं.

इसे भी देखें: मेटल बॉडी से लैस ये स्मार्टफ़ोन आप अब खरीद सकते हैं भारत में भी…

इसे भी देखें: Rs. 15,000 के अन्दर बेहद शानदार एंड्राइड स्मार्टफोंस (जून 2016)

 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo